छात्राओं के पैर छूकर क्या मांग रहे छात्र

मेरठ. मेरठ कालेज में छात्रसंघ चुनाव मंगलवार को सुबह आठ बजे से दो बजे के बीच हुआ. छात्रसंघ के पांच पद के लिए कुल 17 उम्मीदवार थे. कुल 9374 छात्र-छात्राओं में से 2482  ने अपने मत का प्रयोग किया. 

मंगलवार को हुए इस चुनाव में सभी संगठनों ने ऐड़ी-चोटी का जोर लगाया था. इस दौरान विभिन्न छात्र संगठनों के समर्थक वोट मांगते दिखे. आपस में समर्थकों की प्रतियोगिता का आलम यह था कि वोट डालने जा रही लड़कियों के पैर छूकर वोट मांगे जा रहे थे. ऐसी ही एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें छात्रसंघ चुनाव के लिए हुए मतदान के दौरान, नेता समर्थक छात्राओं के पैरों में झुककर वोट मांगते नजर आ रहे हैं.

 

कालेज के मूट कोर्ट में शाम तीन बजे से मतगणना शुरू हुई. शाम साढ़े सात बजे परिणाम की घोषणा की गई. मेरठ कॉलेज में हुए इस चुनाव में रालोद, एनएसयूआई, सपा छात्रसभा और छात्र युवा संघर्ष समिति के महागठबंधन के संयुक्‍त प्रत्‍याशी शुभम मलिक अध्‍यक्ष बन गए. उपाध्यक्ष के पद पर शालिनी विजेता घोषित हुई हैं. महामंत्री और कोषाध्यक्ष का पद निर्दलीय उम्मीदवारों ने जीता है, जबकि काफी संघर्ष के बाद भी एबीवीपी मात्र एक पद पर सिमट गई और केवल संयुक्त सचिव का पद जीत पाई. छात्रसंघ चुनाव परिणाम के बाद सभी विजयी प्रत्याशियों को प्राचार्या डॉ. बी. कुमार ने शपथ दिलाई .

आदिवासी नेता ने निर्वस्त्र महिलाओं की फोटो फेसबुक पर डाली

एयर होस्टेस बनने झारखण्ड से कोलकाता आई युवती लापता

बैंककर्मियों की लापरवाही से बदमाशों ने लूटा बैंक

 

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -