कन्हैया की रिहाई को लेकर देशभर में छात्र संगठनों का विरोध प्रदर्शन
कन्हैया की रिहाई को लेकर देशभर में छात्र संगठनों का विरोध प्रदर्शन
Share:

नई दिल्ली : देश भर में जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे है। साथ ही जेएनयू मामले में दखल देने के लिए शुक्रवार की शाम को राजद, जदयू, राकपा और वामदल के नेता राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी से मुलाकात करेंगे। छात्र संगठनों के नेता कन्हैया की रिहाई को लेकर शुक्रवार सुबह से ही सड़कों पर प्रदर्शन के लिए उतर आए।

हैदराबाद में सीपीआई ने कन्हैया के समर्थन में प्रदर्शन किए, तो पुलिस ने कई विरोधियों को हिरासत में ले लिया। चेन्नई में भी कन्हैया के समर्थन आइसा की छात्राओं ने जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किए। खगड़िया में छात्र राजद संगठन ने जानकी एक्सप्रेस ट्रेन को रोक दिया है और कन्हैया की रिहाई की मांग कर रहे हैं।

छात्र राजद व युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता जेएनयू के छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए खगड़िया रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रोकते हुए प्रधानमंत्री का पुतला दहन करना चाह रहे थे। जीआरपी और आरपीएफ व टाउन थाना पुलिस ने कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करते हुए पुतला दहन नही करने दिया। आधे घंटे की मशक्कत के बाद जानकी एक्सप्रेस रवाना की गई।

दरभंगा में वामपंथी छात्र संगठन ने स्टेशन पर बिहार संपर्क क्रांति को रोक लिया। बाद में प्रदर्शन कर रहे छात्रों को रेल पुलिस ने समझा-बूझाकर घर भेजा। मधुबनी में भी छात्रों ने रेलवे ट्रैक को जाम किया। बिहार के लगभग 10 छात्र संगठनों ने अलग-अलग जगहों पर विरोध प्रदर्शन किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -