होमवर्क का पूछने पर छात्र ने शिक्षक को मारा चाकू
होमवर्क का पूछने पर छात्र ने शिक्षक को मारा चाकू
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला हरियाणा के सोनीपत से सामने आया है. इस मामले में, होमवर्क की कॉपी चेक कराने को कहने पर 11वीं कक्षा के छात्र ने शिक्षिका के पेट में दो बार चाकू घोंप दिया। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई। घायल टीचर की हालत गंभीर है। उसे पीजीआई रेफर किया गया। बताया जा रहा है कि छात्र गर्मी की छुट्टियों का होमवर्क करके नहीं लाया था। शिक्षिका के कॉपी चेक कराने को कहने पर क्लास से बाहर जा रहा था।  रोकने पर वापस आया और अपने बैग से चाकू निकालकर टीचर पर हमला कर दिया। 

सूत्रों के मुताबिक, इंग्लिश टीचर मुकेश कुमारी करीब 10 बजे 11वीं कक्षा का लेक्चर ले रही थी। मुकेश कुमारी हर छात्र की सीट पर जाकर होमवर्क चेक कर रहीं थी। उन्होंने विद्यार्थियों से गर्मी की छुट्टियों के होमवर्क की कॉपी चेक कराने को कहा।  इसके साथ ही शिक्षिका ने होमवर्क नहीं करके लाने वाले छात्रों को खड़े होने को कहा। जिसके बाद कई छात्र खड़े हो गए. इसी बीच एक छात्र क्लास रूम से बाहर जाने लगा। इस पर शिक्षिका ने उसे बाहर जाने से रोका दिया। छात्र वापस अपने स्थान के पास आया और अपने बैग से चाकू निकाल कर शिक्षिका के पेट में दो बार घोंप दिया।

इस पर कक्षा में अफरातफरी मच गई। शोर सुनकर अन्य शिक्षक कक्षा की तरफ दौड़े और भाग रहे छात्र को मौके पर ही पकड़ लिया। घायल अवस्था में शिक्षिका को पहले सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां गंभीर हालत के चलते उन्हें महिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल खानपुर और फिर वहां से पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शिक्षिका के बयान पर छात्र के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच चल रही है। 

पत्नी को पति के दोस्त से हुआ प्यार, फिर जो अंजाम हुआ वो आपके होश उड़ा देगा...

देर रात अलवर की ज्वेलरी दूकान में हुई चोरी, चोरों ने तालाब में ले जाकर तोड़ी तिजोरी

बिहार में पुलिस से भी खौफ नहीं खा रहे अपराधी, कांस्टेबल के घर ही डाल दिया डाका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -