पत्नी को पति के दोस्त से हुआ प्यार, फिर जो अंजाम हुआ वो आपके होश उड़ा देगा...
पत्नी को पति के दोस्त से हुआ प्यार, फिर जो अंजाम हुआ वो आपके होश उड़ा देगा...
Share:

बिजनौर: कहते हैं कि प्यार अंधा होता है और यही प्यार बलिदान भी मांगता है. किन्तु जब इस प्यार पर लोग पहरा लगा देने लगें, तो यह रौद्र रूप ले लेता है और फिर जो भी इस प्यार के आड़े आता है. वह तबाह हो जाता है. ऐसा ही एक मामला बिजनौर से सामने आया है. जहां एक प्रेमिका ने अपने घर को केवल इसलिए आग के हवाले कर दिया क्योंकि पति ने उसके प्रेमी से मिलने से इंकार कर दिया था. 

बिजनौर जनपद के हीमपुर थाना क्षेत्र के गांव पुट्ठा के रहने वाले जरीश की शादी 12 वर्ष पूर्व बिजनौर के ही बकली गांव की फिरोजा से हुई थी. फिरोजा के दो बेटे और एक बेटी भी है. किन्तु फिरोजा की आंखे जरीश के दोस्त अकील से लग गई. जिसको लेकर गांव में पंचायत भी हुई, किन्तु फिरोजा पर तो प्यार का भूत सवार था और वो अकील के साथ रहने की जिद पर डटी हुई थी. इसी बात को लेकर पति पत्नी में कहासुनी हो गई. 

प्रेमी के प्यार में अंधी फिरोजा ने तैश में आकर अपने घर को आग लगा दी. जिसमें घर में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. आग इतनी भयानक थी कि उसने पड़ोसियों के घरों को भी चपेट में ले लिया और उनके घरों में रखा सामान भी आग की चपेट में आ गया. गनीमत रही कि इस आग के कारण किसी की जान नहीं गई. वहीं पड़ोसियों ने घर को आग लगाने की सुचना पुलिस को दी. पुलिस ने पड़ोसियों की शिकायत पर मुक़दमा दर्ज कर आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है और कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

देर रात अलवर की ज्वेलरी दूकान में हुई चोरी, चोरों ने तालाब में ले जाकर तोड़ी तिजोरी

मोबाइल वापस न देने पर दो युवकों ने की अपने मित्र की हत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस

दिल्ली के मंगोलपुरी में मिल पति-पत्नी का शव, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -