देर रात अलवर की ज्वेलरी दूकान में हुई चोरी, चोरों ने तालाब में ले जाकर तोड़ी तिजोरी
देर रात अलवर की ज्वेलरी दूकान में हुई चोरी, चोरों ने तालाब में ले जाकर तोड़ी तिजोरी
Share:

अजमेर: ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती की नगरी अजमेर के पीसांगन के मुख्य बाजार गणगौरी चौक में स्थित कृष्णा ज्वैलर्स पर रविवार रात को अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर लाखों का माल उड़ा लिया. शातिर चोर दुकान में रखें सामान को खंगालते हुए ज्वैलर्स के दो काउंटर उठाकर पीछे स्थित केशोलाव तालाब के पास ले गए और तोड़फोड़ कर उनमे से सामान और नगदी पर हाथ साफ कर दिया. 

सुबह दूकान के ताले टूटे देखकर ग्रामीणों ने दुकानदार को सूचना दी. इस दौरान मौके पर लोगों का हुजूम जमा हो गया. सूचना मिलते ही हैड कांस्टेबल रामलाल चौधरी, कांस्टेबल विक्रमसिंह शेखावत मौके पर पहुंचे ओर मौका-मुआयना कर जाँच शुरू कर दी. उल्लेखनीय है कि, गणगौरी चौक में मनीष सोनी की कृष्णा ज्वैलर्स नाम से स्थित दुकान पर रविवार की रात अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. दुकानदार मनीष के मुताबिक चोर लगभग 20 हजार रुपये की नगदी समेत 60-70 हजार रुपये के सोने-चांदी के आभूषण चुराकर ले गए. 

वहीं लगभग 10 हजार रुपये के ज्वैलर्स के काउंटर को तोड़ डाला. मनीष ने कहा है कि चोरों के द्वारा भीतर की अलमारी नहीं टटोलने से बड़ी वारदात टल गई. जानकारी के अनुसार मनीष सोनी द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. जिसके बाद अब पुलिस मामले की जांच में लग गई है और आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में लगी हुई है.

सम्बन्ध बनाने से मना करने पर पति ने काट लिया प्राइवेट पार्ट...

बाबा के कहने पर पिता ने उठाया ऐसा कदम, देने लगा बेटे की बलि, लेकिन...

शराब के नशे में कलयुगी बेटे ने अपनी ही माँ के साथ किया कुछ ऐसा...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -