दोस्तों संग मिलकर किया अपनी टीचर का रेप और बनाया एमएमएस फिर 3 साल तक...

हाल ही में अपराध का मामला किला परीक्षितगढ़ क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार यहाँ रहने वाली एक महिला शिक्षिक का अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर गाँव प्रधान के पुत्र और उसके साथियों ने तीन साल तक सामूहिक दुष्कर्म किया है. इस मामले में पीड़ित ने बीते मंगलवार को परिजनों के साथ एसएसपी से शिकायत की और पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाए और एसपी ने मामले में कार्रवाई के आदेश दिए हैं. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार किला परीक्षितगढ़ क्षेत्र के गांव की रहने वाली एक युवती मंगलवार को अपने परिजनों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची और जन सुनवाई कर रहे एसपी से गुहार लगाते हुए युवती ने बताया कि वह गांव के एक स्कूल में शिक्षिका थी.

इसी के साथ अब युवती का आरोप लगाया कि साल 2017 में गांव के रहने वाले प्रधान के पुत्र और उसके दो साथियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उस दौरान उन्होंने उसका एक वीडियो भी बना लिया. वहीं तब से तीनो उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए पिछले तीन साल से उसका शोषण कर रहे हैं. वहीं अब उन आरोपितों की हरकतों से तंग आकर उसने विरोध शुरू किया तो उन्होंने उसका अश्लील वीडियो गांव में वायरल कर दिया है जिससे परेशान होकर वह थाने आई है.

इस मामले में पीड़िता का आरोप है कि उसने इस मामले में आरोपितों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई, लेकिन दबंगों के प्रभाव में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की इस कारण वह एसपी के पास आई है. अब इस मामले में एसपी ने सख्त कार्यवाही के आदेश दिए हैं.

खेतों छिपकर जुआ खेल रहे थे पुलिस को आता देख लगाई दौड़, तालाब में गिरने से एक की मौत

शादी से लौट रही महिला को अपने साथ ले गए 6 दरिंदे और नोचकर छोड़ दिया

अधेड़ की गलत हरकतों से परेशान होकर दो युवकों ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

Most Popular

- Sponsored Advert -