शादी से लौट रही महिला को अपने साथ ले गए 6 दरिंदे और नोचकर छोड़ दिया
शादी से लौट रही महिला को अपने साथ ले गए 6 दरिंदे और नोचकर छोड़ दिया
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले ने सभी को हैरान परेशान किया है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश का है जहाँ से आए दिन कोई ना कोई अपराध का मामला सामने आ ही जाता है. इस मामले को दुधली गांव का बताया जा रहा है. जहाँ छह लोगों ने कथित तौर पर 23 वर्षीय एक महिला का अपहरण कर लिया और उसके बाद सभी उसे सुनसान जगह पर ले गया.

वहां ले जाने के बाद सभी ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता के परिवार की ओर से शिकायत दर्ज करवाई गई है और उस शिकायत के अनुसार महिला बीते रविवार को एक शादी में गई थी. वहीं रास्त में लौटते वक्त मोटरसाइकिलों पर सवार छह लोग आए और उसके पास आकर रुक गए. वह उसका अपहरण कर उसे ले गए और एक सुनसान जगह पर सभी ने उसके साथ बलात्कार किया. इस मामले में महिला ने पुलिस को बताय कि वह सभी को अच्छे से पहचान जाएगी.

वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि उन्होंने पीड़िता को घटना के बारे में किसी को ना बताने की धमकी भी दी थी और उन्होंने बताया कि मामले में शिकायत दर्ज कर ली गई है और उन सभी की तलाश की जा रही है जो इसमें शामिल थे. अब इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है.

शादीशुदा मर्द का विधवा महिला को देख डोला दिल, बना लिए संबंध और फिर...

इस देश में बंद होने वाली हैं सभी जेलें, नहीं बचा एक भी अपराधी!

घरेलु विवाद के चलते दंपती ने कर ली फांसी लगाकर आत्महत्या तो अब अनाथ हो गया इकलौता बच्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -