फंदे पर झूला UPSC की तैयारी कर रहा छात्र, इस बात से था दुखी
फंदे पर झूला UPSC की तैयारी कर रहा छात्र, इस बात से था दुखी
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र में नागपुर के जरीपटका पुलिस थाना क्षेत्र में एक लड़के की खुदखुशी की घटना सामने आई है। कहा जा रहा है कि छात्र संघ लोकसेवा आयोग (UPSC) की परीक्षा में 2 बार फेल गया था। जिससे दुखी होकर उसने आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठा लिया।

दरअसल, पिछले सप्ताह ही संघ लोकसेवा आयोग (UPSC) की सिविल सेवा परीक्षा के परिणाम घोषित हुए थे। इन नतीजों में नागपुर के जरीपटका क्षेत्र के रहने वाले विद्यार्थी ब्लेसन पुद्दु चाको (28) को कामयाबी नहीं प्राप्त हुई। विद्यार्थी पहले भी दो बार संघ लोकसेवा आयोग की परीक्षा में बैठ चुका था, किन्तु तब भी केवल निराशा ही हाथ लगी थी। कहा जा रहा है कि इसी के चलते सोमवार की शाम निराश तथा हताश विद्यार्थी ने अपने घर में सीलिंग फैन से लटककर खुदखुशी कर ली। 

जरीपटका पुलिस थाने के इन्स्पेक्टर गोरख कुंभार ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि शख्स निरंतर 3 बार संघ लोकसेवा आयोग की परीक्षा में फेल होने से दुखी चल रहा था। जिसके कारण सोमवार को उसने अपने घर में सीलिंग फैन से फांसी का फंदा लटकाया तथा आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की तहकीकात की जा रही है।

तमिलनाडु पुलिस साहूकारों पर कसेगी नकेल,शुरू किया यह ऑपरेशन

हैरतंअगेज! बेटे को बेच मां ने खरीदा टीवी-फ्रीज, चौंकाने वाली है वजह

PUBG खेलने से रोका तो कलियुगी बेटे ने की अपनी माँ की निर्मम हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -