तमिलनाडु पुलिस साहूकारों पर कसेगी नकेल,शुरू किया यह ऑपरेशन
तमिलनाडु पुलिस साहूकारों पर कसेगी नकेल,शुरू किया यह ऑपरेशन
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु पुलिस विभाग ने राज्य भर में सूदखोर साहूकारों से निपटने के लिए "ऑपरेशन कंठुवट्टी" शुरू किया है। कुड्डालोर में एक पुलिस पुलिसकर्मी द्वारा एक सूदखोर साहूकार द्वारा परेशान किए जाने के बाद आत्महत्या करने के बाद यह कार्रवाई शुरू हुई थी।

10वीं तमिलनाडु विशेष पुलिस इकाई के एक कांस्टेबल कुड्डालोर जिले के एम सेल्वाकुमार ने राज्य के मथुवानियामेडू में एक साहूकार द्वारा परेशान किए जाने के बाद आत्महत्या कर ली।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृतक कांस्टेबल ने 2020 में एक साहूकार से 5 लाख रुपये में कर्ज लिया और कोरे स्टांप पेपर पर हस्ताक्षर किए। उन्होंने बैंक हस्तांतरण के माध्यम से 3 लाख रुपये नकद और 2 लाख रुपये का भुगतान किया, लेकिन साहूकार ने प्रविष्टियों के साथ खाली स्टांप पेपर भर दिया, जिसमें दावा किया गया था कि सेल्वाकुमार ने उनसे 12 लाख रुपये लिए थे और पुलिस रिपोर्ट दर्ज करते हुए शेष को वापस करने के लिए दबाव डाला था।

कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए, अपराध शाखा पुलिस ने सेल्वाकुमार को पैसे की प्रतिपूर्ति करने की सलाह दी।

पुलिस ने बताया कि सेल्वाकुमार ने जहर खा लिया और मंगलवार को अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। राज्य पुलिस ने त्वरित प्रतिक्रिया दी, और डीजीपी सी.सिलेंद्र बाबू ने राज्य के सभी जिला पुलिस अधीक्षकों से कहा है कि वे सूदखोरी के किसी भी मामले की जांच करें जो अब पुलिस स्टेशनों में लंबित हैं

हैरतंअगेज! बेटे को बेच मां ने खरीदा टीवी-फ्रीज, चौंकाने वाली है वजह

PUBG खेलने से रोका तो कलियुगी बेटे ने की अपनी माँ की निर्मम हत्या

कुत्ते के साथ रेप करने वाले शख्स को लेकर हुआ एक और हैरतंअगेज खुलासा, हुई जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -