PUBG खेलने से रोका तो कलियुगी बेटे ने की अपनी माँ की निर्मम हत्या
PUBG खेलने से रोका तो कलियुगी बेटे ने की अपनी माँ की निर्मम हत्या
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां एक नाबालिग लड़के ने PUBG गेम खेलने से रोकने के कारण अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस की छानबीन में पता चला है कि लड़का PUBG गेम का आदी था. मां की डांट की वजह से आरोपी बेटे ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से अपनी मां के सिर में गोली मार दी.

जानकारी के अनुसार, घटना लखनऊ के PGI इलाके की है. आरोपी लड़के ने अपनी मां के क़त्ल के बाद तीन दिनों तक शव को घर में छिपा के रखा. इसके साथ ही छोटी बहन को भी घर के एक कमरे में बंद कर दिया. आरोपी ने दो दिनों तक रूम फ्रेशनर से शव की गंध को छुपाया. जब शव से दुर्गंध बढ़ने लगी तो आरोपी ने फोन करके अपने पिता को घटना के बारे में जानकारी दी. आरोपी के पिता सेना में हैं और वो असम में तैनात हैं. पिता ने पूरे मामले की जानकारी लखनऊ पुलिस को दी.

पूर्वी लखनऊ के ADSP ने बताया कि एक नाबालिग लड़के ने अपनी मां को PUBG गेम खेलने से मना करने के बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. शुरूआती छानबीन में पता चला है कि वह खेल का आदी था और उसकी मां उसे खेलने से रोकती थी, जिसके चलते उसने अपने पिता की पिस्तौल से घटना को अंजाम दिया.

कुत्ते के साथ रेप करने वाले शख्स को लेकर हुआ एक और हैरतंअगेज खुलासा, हुई जेल

जम्मू कश्मीर के उधमपुर में एक शख्स ने पिता की हत्या की

तेलंगाना उच्च न्यायालय ने चार पुलिस अधिकारियों को चार सप्ताह की जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -