देहरादून की वादियों में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' शुरू...

धर्म प्रोडक्शन ने अपने ऑफिशियली ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर जानकारी दी कि पुनीत मल्होत्रा मल्होत्रा के नेतृत्व में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग शुरू हो चुकी है, इस फिल्म में लीड रोल में टाइगर श्रॉफ है वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेसेस के लिए अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है, कयास लगाए गए है कि अनन्या पांडे इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत कर सकती है.

यह फिल्म 6 साल पहले आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का सीक्वल, बता दें, इस फिल्म के पहले भाग में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने करियर की शुरुआत की थी, अब यही एक्टर्स बॉलीवुड में एक ऐसे मुकाम पर है जहाँ पहुंचने का सपना हर किसी का होता है. 

दूसरी तरफ से मिल रही खबरे यह भी कहती है कि चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत कर सकती है,  अनन्या के अलावा तारा सुतारिया भी फिल्म में अहम किरदार निभाएंगी.अनन्या की गिनती बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश और पॉपुलर स्टार बेटियों में होती है. अनन्या को अक्सर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ देखा जाता है. अब देखने वाली बात यह होगी कि इस फिल्म में एक्ट्रेस के तौर कौन सा चेहरा होगा. 

दीपिका से शादी के बाद छत पर चढ़कर सबको बताऊंगा...

विवादों में बॉलीवुड के गायक प्रीतम, होगी कार्यवाही

विदेश से छुट्टियां मनाकर लौटीं हिना खान, बॉय फ्रेंड के साथ किया जमकर डांस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -