दीपिका से शादी के बाद छत पर चढ़कर सबको बताऊंगा...
दीपिका से शादी के बाद छत पर चढ़कर सबको बताऊंगा...
Share:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी आजकल सोशल मीडिया और बॉलीवुड गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है, एक तरफ जहाँ अफवाहों का दौर जोरो पर वहीं अब रणवीर ने इन सभी अफवाहों को सिरे से ख़ारिज कर कहा कि वह इस साल दीपिका से शादी नहीं कर सकते है, इसके पीछे ही रणवीर ने कई कारण दिए. 

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर यह खबर आई थी कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही शादी के बंधन के बंधते हुए दिखाई देंगे, साथ ही कई मीडिया समूहों ने इस बात को भी दिखाया था कि इन दोनों की शादी हो चुकी है बस करीबी लोगों को बुलाकर एक पार्टी रखनी बाकी है, लेकिन इन सब ख़बरों के बीच रणवीर सिंह ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया कि जिस दिन भी उनकी शादी दीपिका से होगी वो छत पर चढ़कर चिल्लाकर सबको बताएंगे.

बता दें, इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने बताया कि हम दोनों अभी अपने कामों में काफी ज्यादा व्यस्त है, वहीं दीपिका अपने कमर दर्द से परेशान है जिसके कारण उनका भी इलाज चल रहा है. दीपिका ने भी इस बारे में पुष्टि की थी कि परिवार वाले चाहते है जल्द ही शादी हो और मैं खुद भी दुल्हन बनना चाहती हूँ लेकिन उसके लिए अभी कुछ समय और इंतजार करना पड़ेगा. 

स्विट्ज़रलैंड में शादी कर सकते हैं दीपिका रणवीर

दीपिका की अपने एक्स बॉयफ्रेंड से बढ़ती नज़दीकियां, देखेंगे तस्वीरें

दीपिका पादुकोण ने किया अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -