विवादों में बॉलीवुड के गायक प्रीतम, होगी कार्यवाही
विवादों में बॉलीवुड के गायक प्रीतम, होगी कार्यवाही
Share:

सिंगर और म्यूजिक कंपोजर प्रीतम चक्रबोर्ती इन दिनों न्यू जर्सी में एक कंसर्ट के लिए गए हुए हैं. लेकिन ऑर्गनाइजर्स के गैर-जिम्मेदाराना रवैये से परेशान होकर उन्होंने कंसर्ट रद्द कर दिया है. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है. प्रीतम ने शो के ऑर्गनाइजर्स को कुछ खास तरह के इक्विपमेंट्स अरेंज करने को कहा था. कॉन्सर्ट से एक दिन पहले जब प्रीतम और उनकी टीम प्रैक्टिस के लिए वेन्यू में पहुंचे तो उन्हें जो इक्विपमेंट्स मुहैया कराए गए वो पर्याप्त नही थे.

जिसके बाद इसी मामले पर प्रीतम और उनकी टीम की शो के ऑर्गनाइजर्स से बात हुई. जिसमें उन्होंने प्रीतम को भरोसा दिलाया कि वो अगले दिन सब कुछ ठीक कर देंगे. प्रीतम ने उन्हें कहा कि कंसर्ट तभी होगा जब पर्याप्त इक्विपमेंट्स मौजूद होंगे और इसी के चलते कंसर्ट  को पोस्टपोन कर 1 दिन आगे बढ़ा दिया गया.

लेकिन कंसर्ट पोस्टपोन होने के बाद भी ऑर्गनाइजर्स अपने वादों को पूरा करने में नाकामयाब रहे. जिसके बाद आखिरकार ये कंसर्ट रदद् हो गया. प्रीतम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी आपबीती फैन्स तक पहुंचाई. प्रीतम इस बात से काफी दुखी हैं कि उनके फैन्स उनका कंसर्ट नहीं देख पाए. प्रीतम ने ये भी लिखा कि जैसा उनके साथ हुआ है वैसा किसी के भी साथ ना हो. इससे पहले प्रीतम शिकागो में कंसर्ट कर लौटे थे, जहां उनका शो काफी अच्छा रहा था. फिलहाल इस मामले में शो के ऑर्गनाइजर्स की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. लेकिन खबरों की मानें तो शो के ऑर्गनाइजर्स प्रीतम पर कार्रवाई करने का मन बना रहे हैं. अब देखना ये है कि ये पूरा मामला आगे चलकर क्या नया मोड़ लेता है.

टाइगर श्रॉफ को मिल रही पॉपुलैरिटी से खुश नहीं दिशा पटानी

इस भोजपुरी अभिनेत्री को याद आई श्रीदेवी

विदेश से छुटियाँ मनाकर लौटीं हिना खान, बॉय फ्रेंड के साथ किया जमकर डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -