छात्र की मौत पर कार्रवाई न होने से अभिभावकों ने अपनाया प्रदर्शन का रास्ता
छात्र की मौत पर कार्रवाई न होने से अभिभावकों ने अपनाया प्रदर्शन का रास्ता
Share:

साहिबाबाद। क्षेत्र के जीडी गोयनका स्कूल में एक छात्र की संदिग्ध तौर पर गिरकर मौत हो जाने के मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। हालांकि हादसे को करीब एक सप्ताह बीत रहा है। मगर सातवें दिन भी कोई कार्रवाई नहीं हो पाई हैं ऐसे में छात्र के परिजन प्रदर्शन का रास्ता अपनाने की तैयारी में हैं। उनका कहना है कि अब नेताओं और अधिकारियों के चक्कर लगाने से बेहतर है अपनी मांग को लेकर प्रदर्शन किया जाए।

गौरतलब है कि उन्होंने इस मामले की सीबीआई जाॅंच और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। छात्र अरमान सहगल के परिजनों ने इस मामले में पत्रकारों से चर्चा की । माता स्वाती सहगल व पिता गुलशन सहगल ने चर्चा में कहा कि पुलिस ने सोमवार तक कार्रवाई की बात कही थी लेकिन इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि हम अन्य परिजन हेतु लड़ाई लड़ रहे हैं।

हम चाहते हैं कि आगे से किसी भी छात्र की हत्या न हो। उनका कहना था कि जब उत्तरप्रदेश पुलिस पूर्व मंत्री आजम खान की भैंस को तलाश सकती है तो फिर आरोपियों को क्यों नहीं तलाश पाई है। उन्होंने मांग की कि स्कूल के निदेशक अंकुर मल्होत्रा और प्रधानाचार्य डॉ. कविता शर्मा, स्मिता मल्होत्रा और मीनाक्षी ढींगरा पर कार्रवाई हो। अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

परिजन का कहना था कि इस घटना के बाद खाद्य एवं रसद मंत्री अतुल गर्ग, केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह की पत्नी भारती सिंह आदि भेंट कर चुके हैं। आईजी अमिताभ ठाकुर फोन पर चर्चा कर चुके हैं, एसएसपी हरि नारायण सिंह व अन्य अधिकारियों ने सोमवार तक कार्रवाई का आश्वासन दिया था। मगर कार्रवाई नहीं हुई। गौरतलब है कि स्कूल में संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र अरमान सहगल की 1 अगस्त को मौत हो गई थी। बताया गया था कि वह गिर गया था और फिर उसकी मौत हो गई।

सेवाश्रम में सन्यासी शिक्षकों को लूटा, मारपीट के साथ परिधान कुंऐं में फिंकवा दिए

छत्तीसगढ़ में राखी बांधने वाली बहनों से CRPF जवानों ने की छेड़छाड़

ठाणे में भारी मात्रा में विस्फोट बरामद, तीन गिरफ्तार

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -