इस साइकिल निर्माता कंपनी ने बदला ब्रांड Logo
इस साइकिल निर्माता कंपनी ने बदला ब्रांड Logo
Share:

भारत की अग्रणी Tata इंटरनेशनल लिमिटेड की 100 फीसदी सब्सडियरी कंपनी Stryder ने अपनी नई विजुअल आइडेंटिटी दिखाने में सक्षम अपना नया लोगो लॉन्च किया है. Stryder का नया लोगो कंपनी की एक आधुनिक छवि को प्रस्तुत करता है और इसके साथ ही ये Stryder के विकास, इसके उत्पादों और उसके ग्राहकों को बेहतर ढंग से दर्शाता है.

Royal Enfield की इस अपकमिंग मोटरसाइकिल की लॉन्च डेट आई सामने

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नया लोगो Stryder के नए ब्रांडिंग कैम्पेन का हिस्सा है और ये अपने ग्राहकों को एक बेहतरीन और अत्याधुनिक प्रोडक्ट अनुभव प्रदान के मिशन के तहत तालमेल करते हुए तैयार किया गया है. वर्तमान में Tata Stryder ब्रांड के रूप में जानी जाने वाली कंपनी को अब Stryder के नाम से जाना जाएगा, जो कि उपभोक्ता-केंद्रित और प्रोग्रेसिव साइकिल ब्रांड होगा.

इन लेटेस्ट फीचर्स से लैस है BattRE GPSie इलेक्ट्रिक स्कूटर

इसके अलावा नई शुरुआत पर प्रतिक्रिया देते हुए Stryder के बिजनेस हेड, राहुल गुप्ता ने कहा, "हमारे चारों ओर की दुनिया बदल रही है और कंपनी इनोवेशन, व्यक्तित्व और विचार के स्तर पर निरंतर आगे बढ़ने के लिए समर्पित है. हमारी नई ब्रांड पहचान युवाओं और वाइब्रेंसी का प्रतिबिंब है और ग्राहकों के व्यक्तित्व के साथ हमारे बोल्ड और विंदास अंदाज को जोड़ती है. सभी मॉडल अपने राइडर्स को नई ब्रांड पहचान और सभी नए प्रोडक्ट का एक बेहतरीन अनुभव प्रदान करेंगे. अपने नए रिफ्रेश्ड लुक के साथ कंपनी पीपुल-फर्स्ट पॉलिटी को अपनाया है. ऐसे चुनौतीपूर्ण समय में हम और भी अधिक केंद्रित होने की आवश्यकता को समझते हैं और ये नया ब्रांड डिजाइन हमारे नए बदलाव की शुरुआती प्रतिक्रिया को पूरा करता है. Stryder अपने Logo सहित एक पूरे बदलाव से गुजरा है."

Royal Enfield : 19,113 यूनिट्स मोटरसाइकिल्स ही बेच पाई कंपनी, जानें पूरी डिटेल्स

क्या दोबारा ऑटोमोबाइल बाजार में लौट पाएगी रौनक ?

Steelbird Helmets : कोरोना संकट में इस हेलमेट से मिल सकती है जबरदस्त सुरक्षा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -