इन लेटेस्ट फीचर्स से लैस है BattRE GPSie इलेक्ट्रिक स्कूटर

इन लेटेस्ट फीचर्स से लैस है BattRE GPSie इलेक्ट्रिक स्कूटर

लॉकडाउन और कोरोना संकट के बीच इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी BattRE इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने भारतीय बाजार में हाल ही में अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर 'GPSie' को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसकी कीमत 64,990 रुपये (एक्स शोरूम) रखी है. यह स्कूटर हर दूसरे इलेक्ट्रिक व्हीकल की तरह दिखता है जो चीन से इंपोर्ट किया जाता है, लेकिन ब्रांड कैलिफोर्निया स्थित फर्म Aeris कम्युनिकेशंस के सहयोग से जुड़े फीचर्स की पेशकश करने के लिए अतिरिक्त फीचर्स ऑफर करता है.

Kawasaki Z650 लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से है लैस, यहां देखे पूरी डिटेल्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि BattRE GPSie तीन कलर विकल्प - रेड, व्हाइट और ब्लू में उपलब्ध है और इसे Amazon के जरिए बुक कर सकते हैं. इस स्कूटर का सबसे बड़ा पार्टी पीस इसमें दिए गए कनेक्टेड फीचर्स हैं जिसमें GPS ट्रैकिंग, जियो-फेंसिंग, सिक्योर पार्क और रिमोट इमोबिलाइजेशन, डिवाइस मैनेजमेंट, ट्रिप रिपोर्ट्स और ड्राइवर बिहेवियर रिपोर्ट्स शामिल है. इसके साथ ही इसमें अतिरिक्त फीचर्स के तौर पर डिवाइस स्टेटस अलर्ट, क्रैश अलर्ट और स्पीडिंग अलर्ट शामिल है. ये सभी फीचर्स एक स्मार्टफोन के जरिए सिंक होकर चलते हैं जो कि एक डेडीकेटेड एप के साथ आते हैं. कंपनी इसमें पहले साल का सब्सक्रिप्शन खुद दे रही है. वहीं, इसके बाद ग्राहक को इस सब्सक्रिप्शन को लेने के लिए 1200 रुपये सालाना देने होंगे.

TVS की इन पावरफुल बाइकों की कीमत में हुआ इजाफा

इसके अलावा दूसरे फीचर्स के तौर पर कंपनी इसमें LED हेडलैंप्स, USB चार्जर, कीलेस इग्निशन, रिवर्स मोड रीजनरेटिव ब्रेकिंग और फ्रंट में एक 220mm डिस्क ब्रेक दी है. GPSie फ्रंट में टेलिस्कॉपिक फॉर्क्स और रियर में एक ट्विन शॉक एब्जॉर्बर सेटअप दे रही है.इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक 250W BLDC हब मोटर दी गई है जो रियर व्हील को पावर सप्लाई करती है. इसकी टॉप स्पीड 25 kmph है. कंपनी ने इसमें 48V/24Ah लीथियम फेर्रो फोस्फेट (LFP) बैटरी दी है जिसे फुल चार्ज होने में 2.5 घंटे का समय लगता है और यह सिंगल चार्ज पर 65 किलोमीटर तक की रेंज देती है. वही, BattRE इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के डीलर नेटवर्क कई राज्यों जैसे तमिलनाडु, गुजरात, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक और तेलंगाना में उपलब्ध हैं. कंपनी अपने कई और डीलरशिप्स को भविष्य में खोलेगी. 

सीएम गहलोत का बड़ा बयान, राज्य में रहेगा नए तरीके का लॉकडाउन

दिल्ली हाई कोर्ट का बड़ा आदेश- 10 दिन के अंदर ऑटो ड्राइवरों को मुआवज़ा दे सरकार

Royal Enfield : मात्र 15,000 देकर घर ला सकते है यह पावरफुल मोटरसाइकिल