Steelbird Helmets : कोरोना संकट में इस हेलमेट से मिल सकती है जबरदस्त सुरक्षा

Steelbird Helmets : कोरोना संकट में इस हेलमेट से मिल सकती है जबरदस्त सुरक्षा

गंलॉकडाउन और कोरोना संकट के बीच Steelbird हाई-टेक इंडिया लिमिटेड ने मेडिकल डिवाइसेज के क्षेत्र में प्रवेश की घोषणा की है. कंपनी ने कोविड-19 के खिलाफ देश की लड़ाई का समर्थन करने के लिए एक नई शुरुआत करते हुए Steelbird ने 5 अलग-अलग प्रकार के फेस शील्ड लॉन्च किए हैं. स्टीलबर्ड फेस शील्ड्स को एंड यूजर्स की जरूरत और आवश्यकता के अनुसार डिजाइन किया गया है. वे विभिन्न प्रकार के डिजाइन, सुविधाओं, आकारों और उपयोग यानि यूज एंड थ्रो, स्टेटिक फेस शील्ड्स और फेस शील्ड्स के साथ ही सॉफिस्टकेट्ड फ्लिप-अप सुविधा के साथ है.

सीएम गहलोत का बड़ा बयान, राज्य में रहेगा नए तरीके का लॉकडाउन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इन उपयोगी सुविधाओं के साथ ये फेस शील्ड्स मेडिकल प्रोफेशनल्स, फ्रंटलाइन वॉरियर्स जिनमें पुलिस, पैरा मेडिकल कर्मचारी, हेल्थकेयर वर्कर्स, सैनिटेशन वर्कर्स आदि के साथ ही व्यापक स्तर पर आम लोगों के लिए भी एकदम सटीक और उपयोगी हैं. इस नई शुरुआत पर प्रतिक्रिया देते हुए स्टीलबर्ड ग्रुप के प्रबंध निदेशक, राजीव कपूर, ने कहा कि बेहतरीन डिजाइन और क्वालिटी उत्पाद तैयार करना स्टीलबर्ड समूह के डीएनए में ही है. स्टीलबर्ड के उत्पाद हमेशा कई सारे खास फीचर्स और विशेषताएं वाले होते हैं.

Kawasaki Z650 BS6 : इस कीमत पर बाइक बाजार में हुई लॉन्च

इसके अलावा स्टीलबर्ड फेस शील्ड कई फायदे प्रदान करते हैं. इसकी शील्ड ठोढ़ी से लेकर पूरे कानों तक फैली हुई है और माथे और कवर के हेडपीस के बीच कोई अंतर नहीं है. स्टीलबर्ड फेस शील्ड्स के कवर को काफी लंबे समय तक उपयोग किया जा सकता है और इन फेस शील्ड्स को साबुन और पानी, या आम घरेलू सैनिटाइजर्स के साथ आसानी से साफ कर बार-बार उपयोग में लाया जा सकता है. वही, अपनी अत्याधुनिक गुणवत्ता और सुविधा संपन्न उत्पाद के कारण, स्टीलबर्ड फेस शील्ड को ग्राहकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिला है और अब कंपनी अगले 2 महीनों में प्रति दिन 40,000 से अधिक फेस शील्ड का उत्पादन करने का लक्ष्य लेकर चल रही है. बाजार में स्टीलबर्ड के क्वालिटी फेस शील्ड्स की मांग काफी अधिक है. पूरे देश से आ रही इस मांग को पूरा करने के लिए कंपनी प्रतिदिन इनका उत्पादन बढ़ा रही है.

इन लेटेस्ट फीचर्स से लैस है BattRE GPSie इलेक्ट्रिक स्कूटर

Royal Enfield की इस अपकमिंग मोटरसाइकिल की लॉन्च डेट आई

सामनेRoyal Enfield : इन पावरफुल मोटरसाइकिलों को आसानी से ला सकते है घर