राज कुंद्रा केस: इस मॉडल से भी माँगा था बिना कपड़ों के ऑडिशन, दिया था यह ऑफर

बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों बड़ी बुरी तरह से फंसे हुए हैं। जी दरअसल राज इन दिनों अडल्ट फ़िल्में बनाने और उन्हें स्ट्रीम करने के आरोप में फंसे हुए हैं और उनके केस में आए दिन चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब तक पूनम पांडे और सागरिका शोना जैसी मॉडल राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। अब इस कड़ी में एक और मॉडल का नाम शामिल हुआ है। इस मॉडल ने दावा किया है कि राज कुंद्रा के हॉटशॉट्स ऐप के लिए उन्हें बिना कपड़ों के शूट के लिए प्रतिदिन 25 हजार रुपये का ऑफर दिया गया था। मिली जानकारी के तहत इस मॉडल का नाम निकिता फ्लोरा सिंह है।

निकिता ने राज कुंद्रा के पर्सनल असिस्टेंट उमेश कामत पर यह ऑफर देने का आरोप लगाया है। हाल ही में निकिता फ्लोरा सिंह ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के माध्यम से निकिता ने बताया है- ''मुझसे भी नवंबर 2020 में उमेश कामत द्वारा राज कुंद्रा के हॉटशॉट्स ऐप के लिए बिना कपड़ों के शूट को लेकर पूछा गया था, लेकिन मैंने मना कर दिया था। कामत ने मुझे इसके लिए प्रतिदिन 25 हजार रुपये का ऑफर दिया था। भगवान का शुक्र है कि मैं कुंद्रा जैसे बड़े नाम के चक्कर में नहीं पड़ी।''

इसी के साथ निकिता ने यह भी खुलासा किया कि झारखंड की एक महिला का तलाक केवल इसलिए हो गया क्योंकि उन्होंने उनके (हॉटशॉट्स) लिए शूट किया था। निकिता ने लिखा है- 'झारखंड की एक महिला को उसके पति ने इसलिए तलाक दिया, क्योंकि उसने उनके लिए शूट किया था।' आप सभी को बता दें कि राज कुंद्रा अडल्ट फिल्मों वाले मामले के खुलने के बाद, एक के बाद एक मॉडल सामने आ रही हैं, जो बिजनेसमैन के हॉटशॉट्स को लेकर गंभीर आरोप लगा रही हैं। निकिता से पहले सागरिका शोना सुमन और पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनकी कंपनी पर बिना कपड़ों के शूट को लेकर आरोप लगाए थे।

दिल्ली के निजी अस्पताल का बड़ा खुलासा, कोरोना से ठीक होने के बाद बढ़ी ये समस्यां

मीराबाई चानू के टोक्यो ओलिंपिक वाले इयररिंग्स पर आया अनुष्का शर्मा का दिल, जानिए वजह

मामूली से झगड़े के बाद पति ने दे दी पत्नी को मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -