मामूली से झगड़े के बाद पति ने दे दी पत्नी को मौत

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से हाल ही में चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहां पर एक शख्स ने अपनी ही पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में यह आरोप है कि युवक ने गला रेतकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। बताया जा रहा है इस हत्याकांड के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। इस बारे में जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब इस समय मामले की जांच की जा रही है। आप सभी को बता दें कि इस हत्या का खौफनाक मंजर रोशनाबाद गांव में देखने को मिला है।

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम राजकुमारी थी। बताया जा रहा है राजकुमारी यहां किराए के मकान में रह रही थी और राजकुमारी मूल रूप से लखीमपुर खीरी की रहने वाली थी। मिली जानकारी के तहत महिला का शव रोशनाबाद के एक होटल के पास सड़क किनारे पड़ा मिला। खबरों के अनुसार राजकुमारी का पति राजेश (27) अलग मकान में रहता था और महिला काफी समय से अकेली रह रही थी। बताया जा रहा है राजकुमारी के दो छोटे बच्चे भी हैं। इस मामले में पुलिस ने मृतका के भाई से पूछताछ की है।

पूछताछ में मृतका के भाई ने पुलिस को कहा, 'उसकी बहन राजकुमारी और उसके पति राजेश के बीच किसी बात को लेकर कुछ कम समय से मनमुटाव चल रहा था। इसी के चलते दोनों अलग रह रहे थे।' आगे उसने बताया राजेश उसकी बहन को खर्चा भी नहीं दे रहा था। इसका पता चलने पर वह दोनों के बीच चल रहे मनमुटाव को समाप्त कराने के लिए आया था। उसने राजेश को फोन कर अपने बहन के कमरे पर बुलाया, जब राजेश उसकी बहन राजकुमारी के कमरे पहुंचा जहां पर दोनों के बीच विवाद लेकर बातचीत शुरू हुई। इसके बाद राजेश को गुस्सा आ गया और गाली-गलौज करने लगा।

वहीं उसके बाद राजेश ने तेज धारदार हथियार निकाल कर उसको मारने का प्रयास किया जिस पर वह अपनी जान बचाने के लिए कमरे से बाहर की ओर दौड़ा, लेकिन राजेश उसको पकड़ नहीं सका और वापस लौटते ही पीछे आ रही बहन का गला रेतकर हत्या कर फरार हो गया। अब इस मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने की के-सीईटी परीक्षा को स्थगित करने की मांग

वैक्सीन की दोनों डोज के बाद बूस्टर डोज की भी जरूरत: AIIMS प्रमुख डॉ गुलेरिया

मुख्यमंत्री येदियुरप्पा को बदलने को लेकर फिर तेज हुई अटकलें, नेता की तलाश में लगी भाजपा

Most Popular

- Sponsored Advert -