महिला से नाज़ायज़ संबंध के शक में ग्रामीणों ने युवक को किया नंगा और....

नागौर: राजस्थान के नागौर के हरियाजुन गाँव में स्थानीय लोगों ने एक व्यक्ति को कथित तौर पर एक पेड़ से बांध दिया, उसे नग्न कर दिया और उसके साथ मारपीट की गई। ग्रामीणों को उस पर गाँव की एक महिला के साथ सबंध होने का संदेह था। पीड़ित बलदेव तंवर ने दावा किया कि वह उसका दोस्त था जो महिला के साथ संबंध बनाने की योजना बना रहा था।

पीड़ित के अनुसार, वह हरियाजुन गांव में पूजा करने गया था जब स्थानीय लोगों ने उस पर हमला कर दिया। तंवर ने कहा कि स्थानीय लोगों ने उसे गांव में रोका, उसका फोन छीन लिया और उसके साथ मारपीट की। उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों ने उन्हें अपने परिवार या पुलिस से बात नहीं करने दी। उन्होंने कहा, "उन्होंने मुझे नग्न किया और व्हाट्सएप के माध्यम से एक वीडियो बना कर शेयर किया। उन्होंने मुझे प्रताड़ित किया और मुझे यह कहने के लिए मजबूर किया कि मैं मनीष का दोस्त हूं और मैं यहां वीडियो रिकॉर्ड करने आया हूं।"

स्टेशन हाउस अधिकारी (एसएचओ) रामवीर झक्कर ने एएनआई को बताया, "जब पुलिस दल हरियाजुन गांव में पहुंचा, तो हमने पाया कि एक व्यक्ति एक पेड़ से बंधा हुआ था और कुछ स्थानीय लोग वहां इकट्ठा हुए थे। उन्हें संदेह था कि वह आदमी गांव की एक महिला के साथ भाग सकता है। कुछ स्थानीय लोगों ने भी 3-4 लोगों के खिलाफ जबरन उनके घरों में घुसने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। '' पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। आगे की जांच जारी है।

दिल्ली में बंदूक की नोक पर व्यापारी से दिनदहाड़े लूट

यूपी: सीतापुर के इस्लामिया स्कूल में नाबालिग के साथ गैंगरेप

१२ साल की लड़की ने YouTube पर देखा आत्महत्या का वीडियो, फिर उठाया ऐसा कदम

Most Popular

- Sponsored Advert -