इस राज्य में अगर हुआ नियमों का उल्लंघन तो सील होगी दुकान
इस राज्य में अगर हुआ नियमों का उल्लंघन तो सील होगी दुकान
Share:

जयपुर: कोरोना महामारी ने पुरे देश में हाहाकार मचा रखा है, वही राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर प्रशासन ने कठोरता और बढ़ा दी है। राजस्थान सरकार ने प्रशासन को आदेश दिया है कि बाजारों में जिन दुकानों और व्यापारिक प्रतिष्ठानों में मास्क तथा सामाजिक दूरी के प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया जाएगा, उन्हें 72 घंटे के लिए सील कर दिया जाएगा।

बता दे कि राजस्थान में कोरोना रफ़्तार से पैर पसारने लगा है। 3 अप्रैल को सूबे में इस वर्ष के अब तक के सबसे अधिक केस आए हैं। पूरे प्रदेश में 1675 कोरोना संक्रमित आए हैं। इस वर्ष जयपुर में सबसे अधिक 367 कोरोना के केस 3 अप्रैल को सामने आए और सबसे अधिक प्रदेश में तीन मौतें भी हुई हैं। इस वर्ष पहली बार प्रदेश में कोरोना के सक्रीय रोगियों का आंकड़ा 10 हजार के ऊपर पहुंच गया है। प्रदेश में कोरोना के सक्रीय रोगियों का आंकड़ा 11738 हो गया है।

वही राजस्थान के जोधपुर में इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (IIT) के 14 और विद्यार्थी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना संक्रमित सभी विद्यार्थियों को आईआईटी के सुपर आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है। 14 नए केसों को मिलाकर अब तक आईआईटी जोधपुर के 65 विद्यार्थी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। जोधपुर की डिप्टी सीएमएचओ डॉ। प्रीतम सिंह ने कहा कि आईआईटी जोधपुर में 14 और विद्यार्थी कोरोना संक्रमित मिले हैं। इन सभी को कैम्पस के सुपर आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है।

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन ने उड़ाया विराट-अनुष्का का मजाक, जानिए क्या है मामला

केजरीवाल ने माना, दिल्ली में कोरोना महामारी की चौथी लहर, लेकिन तालाबंदी से इंकार

कोरोना के बढ़ते आंकड़ों ने बढ़ाई परेशानी, पीएम मोदी ने बुलाई उच्च-स्तरीय बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -