कोरोना के बढ़ते आंकड़ों ने बढ़ाई परेशानी, पीएम मोदी ने बुलाई उच्च-स्तरीय बैठक
कोरोना के बढ़ते आंकड़ों ने बढ़ाई परेशानी, पीएम मोदी ने बुलाई उच्च-स्तरीय बैठक
Share:

कोरोना महामारी के नए मामलों में रफ़्तार बनी हुई है। देश में कोरोना के 93,000 से अधिक नए केस सामने आए हैं। वहीं 24 घंटे में 513 मौतें हुई हैं। कई प्रदेशों में नए मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। महाराष्ट्र में कल 49,000 से अधिक केस सामने आए तो छत्तीसगढ़ में 5800 से अधिक नए केस सामने आए। वहीं दिल्ली में भी 3500 से अधिक नए मामले सामने आए। इसके अतिरिक्त टीकाकारण की बात करें तो अभी तक वैक्सीन की 7,59,79,651 डोज लोगों को दी जा चुकी हैं। देशभर के कोरोना से संबंधित सभी अपडेट्स के लिए इस पेज पर बने रहें।

कोरोना के संकट के मद्देनजर, इससे जुड़े मुद्दों तथा टीकाकरण की समीक्षा के लिए पीएम अब एक उच्च-स्तरीय बैठक ले रहे हैं। बैठक में मंत्रीमंडल सचिव, प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव, स्वास्थ्य सचिव, डॉ विनोद पॉल समेत सभी वरिष्ठ अफसर हिस्सा ले रहे हैं। वही उत्तर प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना मामलों को रोकने के लिए, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने निगरानी समिति बनाने की इच्छा व्यक्त की हालातो को नियंत्रित किया जा सके। हर ग्राम पंचायत तथा नगर पालिका वार्ड में निगरानी समिति बनाने की बात कही। 

वहीं शहरी इलाकों में, लोकल एनजीओ तथा सिविल डिफेंस(नागरिक सुरक्षा) इसपर ध्यान देंगे। निगरानी समिति, अन्य प्रदेशों से आ रहे यात्रियों और कोरोना के लक्षण दिखने वाले लोगों पर निरंतर नजर रखेगी। अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य ने इन निगरानी समितियों का गठन कर आज से ही सक्रिय रहने के निर्देश दिए हैं। वही राजस्थान में कोरोना महामारी के मद्देनजर प्रशासन ने कठोरता और बढ़ा दी है। 

छत्तीसगढ़ नक्सली हमला: शहीदों को अमित शाह ने किया नमन, बोले- जारी रहेगी जंग

इस राज्य में बच्चों की यूनिफॉर्म खरीदने के लिए 1100 रुपए देगी सरकार

रेखा ने सरेआम किया नेशनल टीवी पर अपने इश्क का इजहार, नेहा कक्कड़ और जय भानुशाली के उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -