केदारनाथ धाम के गर्भ गृह में रुपए बरसाने वाली महिला पर होगी सख्त कार्रवाई, मोबाइल पर लग सकती है पाबंदी

केदारनाथ धाम के गर्भ गृह में रुपए बरसाने वाली महिला पर होगी सख्त कार्रवाई, मोबाइल पर लग सकती है पाबंदी
Share:

देहरादून: केदारनाथ मंदिर के गर्भ गृह में रुपए बरसाने वाली महिला के खिलाफ मंदिर समिति सख्त कार्रवाई करेगी। साथ ही मंदिर समिति मंदिर के भीतर मोबाइल के प्रवेश पर पूर्ण तौर पर पाबंदी लगाने पर विचार कर रही है। श्री केदारनाथ धाम के गर्भ गृह में एक महिला द्वारा रूपए बरसाए जाने संबंधी वीडियो का संज्ञान लेते हुए श्री बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति ( बीकेटीसी) के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने कड़ी नाराजगी व्यक्त की है। 

वही इस सिलसिले में श्री बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति ( बीकेटीसी) के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने अफसरों से स्पष्टीकरण तलब किया है तथा प्रकरण में तत्काल सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने इस सिलसिले में रूद्रप्रयाग के कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक से भी बात करके दोषियों के विरूद्ध अविलंब कार्रवाई करने को कहा। इसके साथ ही मंदिर समिति के मुख्य कार्य अफसर योगेंद्र सिंह ने कहा है कि इस मामले की तहकीकात की जा रही है तथा महिला के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि मंदिर के अंदर मोबाइल के प्रवेश पर पूर्ण तौर पर प्रतिबंध लगाने पर भी विचार किया जा रहा है।

दरअसल, गर्भ गृह में एक महिला श्रद्धालु का नोट उड़ाते वीडियो वॉयरल हुआ था। वीडियो में सफेद लिबास व गले में रुद्राक्ष की माला डाले एक महिला श्रद्धालु नोटों की बारिश कर रही है। महिला श्रद्धालु के बगल में एक तीर्थ पुरोहित खड़े हैं। तथा इसी बीच किसी ने चुपके से पूरी घटना का अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया। इस वीडियो के वॉयरल होते ही हड़कंप मच गया।

बीसीएलएल कर्मचारियों की हड़ताल के चलते आज नहीं दौड़ेंगी 150 बसे

पार्टी में हुए झगड़े से गुस्साए हवलदार के बुलाने पर आये बेटे ने एसआई से की मारपीट

DMK प्रवक्ता शिवजी ने खुशबु सुन्दर को 'पुराना ढोल' कहा, पार्टी ने किया बाहर, हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -