पार्टी में हुए झगड़े से गुस्साए हवलदार के बुलाने पर आये बेटे ने एसआई से की मारपीट
पार्टी में हुए झगड़े से गुस्साए हवलदार के बुलाने पर आये बेटे ने एसआई से की मारपीट
Share:

दुर्ग। भिलाई शहर में पदस्थ एक एएसआइ से एक हवलदार के पुत्र ने मारपीट की। आरोपित ने अपने कुछ दोस्तों को बुलाकर एएसआइ को घेरकर उसकी बेरहमी से पिटाई की । इस मारपीट में एएसआइ घायल हो गए। पुलिस टीम ने एएसआइ को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक भिलाई नगर थाना में पदस्थ एएसआइ गुप्तेश्वर यादव से नगपुरा चौकी में पदस्थ हवलदार यशवंत ठाकुर के छोटे बेटे ने मारपीट की है। बताया जा रहा है कि भिलाई नगर थाने में प्रमोशन पाकर हवलदार बने दो सिपाहियों ने अपने सभी सहकर्मियों को पार्टी दी थी। पार्टी जयंती स्टेडियम के पास स्थित जंगलनुमा स्थान में दी गई थी। पार्टी में किसी बात को लेकर यशवंत ठाकुर और भिलाई नगर थाने के पेट्रोलिंग पार्टी में पदस्थ हवलदार प्रेम सिंह के बीच झगड़ा हो गया। इसकी सुचना हवलदार ने अपने बेटे को दी थी। 

इसके बाद आरोपित ने अपने कुछ दोस्तों को जयंती स्टेडियम के पास बुलाया।इसके बाद आरोपित ने गुप्तेश्वर यादव को भी फोन कर मौके पर बुलाया। सभी ने मिलकर उसकी बेरहमी से  पिटाई की। एसआइ को गंभीर हालत में छोड़कर आरोपित मौके से फरार हो गए। वहां उपस्थित लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एएसआइ को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है 

आदिपुरुष पर बोले CM बघेल- 'पैसा आपका, समय आपका, नहीं देखें फिल्म'

27 गांव के किसानों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा,मुआवजा देना था, अब तक नहीं मिला…

पॉश कॉलोनियों में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 30 से ज्यादा युवक-युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -