स्ट्रीट डांसर 3डी : कैटरीना-श्रद्धा की जंग, जानिए किसने मारी बाजी ?
स्ट्रीट डांसर 3डी : कैटरीना-श्रद्धा की जंग, जानिए किसने मारी बाजी ?
Share:

जब से फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की घोषणा हुई है, तभी से यहफिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है और पहले फिल्म में लीड ऐक्टर्स के तौर पर वरुण धवन और कटरीना कैफ को लिया गया था. लेकिन बाद में यह बदल गया. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाद में कैट ने खुद को इस प्रॉजेक्ट से अलग कर लिया और श्रद्धा कपूर ने उन्हें रिप्लेस किया था. बता दें कि कैटरीना ने फिल्म को टाइम ना होने के कारण छोड़ा था और इस बात की जानकारी उन्होंने फोन कर वरुण को भी दी थी. 

ख़ास बात यह है कि फैंस वरुण और कटरीना को स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे, लेकिन चीजें वैसी नहीं हो सकीं, जैसी प्लान की गई थीं. वहीं अब इस बारे में बात करते हुए डायरेक्टर रेमो डीसूजा ने बताया कि वे कटरीना को कास्ट करना चाहते थे लेकिन डेट्स मैच नहीं कर रही थीं क्योंकि उनकी फिल्म भारत भी उस समय लाइन में लगी हुई थी. 

निर्देशक रेमो ने आगे कहा कि फिर इसके बाद हमने श्रद्धा को इस फिल्म के लिए साइन किया. वह बेहतरीन हैं और हम साथ में पहले भीकाम कर चुके हैं. अतः जो भी होता है, वह अच्छे के लिए होता है. जबकि इस दौरान वरुण ने भी खुद कहा कि फिल्म से अलग होने से पहले कटरीना ने मुझे कॉल किया और बताया कि क्यों वह यह प्रॉजेक्ट छोड़ रही हैं और यह उनकी मच्यौरिटी एवं आदर भाव को दिखाता है. वहीं वरुण ने श्रद्धा को भी 
अद्भुत करार दिया है. 

गर्लफ्रेंड को छोड़ने के बाद इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने वाले हैं विक्की कौशल

जया ने दिया ऐसा बयान, अशोक-अमर ने बच्चाप परिवार पर जमकर बोला हमला

रणबीर ने छोड़ा आलिया का साथ, नहीं दिखे साथ!

VIDEO : इस शख्स को देख आराध्या ने छोड़ा माँ ऐश्वर्या का हाथ, झट से लग गई गले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -