VIDEO : इस शख्स को देख आराध्या ने छोड़ा माँ ऐश्वर्या का हाथ, झट से लग गई गले
VIDEO : इस शख्स को देख आराध्या ने छोड़ा माँ ऐश्वर्या का हाथ, झट से लग गई गले
Share:

ऐश-अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे ऐश्वर्या राय को पीछे छोड़ पिता अभिषेक बच्चन को देख तेजी से उनकी ओर दौड़ती हुई नजर आती है. साथ ही वे तुरंत अपने पिता को गले लगा लेती है. पिता और बेटी की बॉन्डिंग को दिखाता ये वीडियो लगातार चर्चा में बना हुआ है. बता दें कि ऐश्वर्या-आराध्या बॉलीवुड VS टेलीविजन फुटबॉल मैच देखने गए थे. जहां पर यह दर्श देखने को मिला. 

ख़ास बात यह है कि इस मैच में अभिषेक ने पार्टिसिपेट किया था. इसलिए वे दोनों अभिषेक को सपोर्ट करने यहां पहुंचे थे. बता दें कि इस मैच का परिणाम बॉलीवुड टीम के पक्ष था. मैच खत्म होने के बाद ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन फील्ड में अभिषेक को जीत की बधाई देने पहुंचे थे. तब ही आराध्या, पिता अभिषेक की तरफ दौड़ लगा देती हैं और उन्हें गले से वे इस दौरान लगा लेती हैं. इसके बाद ऐश्वर्या पहुंचती हैं. वे भी अभिषेक को बधाई देते हुए उन्हें हग करती हैं.

आपको बता दें कि पिछले दिनों अभिषेक-ऐश्वर्या राय ने मालदीव में शादी की 12वीं सालगिरह मनाई थी. जहां बेटी आराध्या भी उनके साथ गई थी. कपल ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें इस दौरान शेयर की थीं. हालांकि एक यूजर ने कपल को ट्रोल करते हुए लिखा था कि- ''ये आपकी लड़की स्कूल नहीं जाती क्या? जब देखो विदेश ट्रिप पर साथ जाती रहती है. लोगों का कहना था कि बेटी को साथ में नहीं ले जाना चाहिए. 

'सड़क 2' में कुछ ऐसा होगा आलिया का किरदार, कहानी आई सामने

बॉलीवुड की वो मश्हूर हस्ती जिसे घर आकर दिया था 'ऑस्कर'

खत्म होगा इंतजार, आज आएगा इंडियाज मोस्टवांटेड का ट्रेलर

पहले पोस्टर साथ वरुण धवन ने बताया कब रिलीज़ होगी 'कुली न. 1'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -