जया ने दिया ऐसा बयान, अशोक-अमर ने बच्चन परिवार पर जमकर बोला हमला
जया ने दिया ऐसा बयान, अशोक-अमर ने बच्चन परिवार पर जमकर बोला हमला
Share:

हिंदी सिनेमा की सीनियर एक्टर और सपा सांसद जया बच्चन को फ़िलहाल सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. ख़ास बात यह है कि ट्रोलिंग सिर्फ आम लोग नहीं बल्कि अशोक पंडित और अमर सिंह जैसे बड़े नाम भी आपको मिलेंगे. जया बच्चन ने हाल ही में अपनी रैली के दौरान बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि रखवाले की जिम्मेदारी बहुत जरूरी है और बहुत अहम भी है. उन्होंने कहा है कि इस देश में इस वक्त जो माहौल है, जो रखवाला है वही देश के साथ गड़बड़ कर रहा है. 

बता दें कि जया ने बिना नाम लिए अपनी स्पीच दी लेकिन उनका इशारा पीएम नरेंद्र मोदी की तरफ था. वहीं अब इस भाषण के बाद से ही उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. भाजपा नेता अशोक पंडित ने कहा है कि जया जी सारे ऐशो आराम में रहकर भी आपको देश का माहौल गड़बड़ नजर आ रहा है. जिस देश ने आपको और आपके परिवार को इतना दिया है, आप उसको गाली दे रही हैं? गाड़ी बंगला, शोहरत सब है आपके पास, राजनीति के चक्रव्यूह में पड़कर आप अपनी बेइज्जती ना कराए. 

वहीं अमर सिंह ने कहा है कि पनामा घोटाला हो, बाराबंकी घोटाला या पैराडाइज घोटाला. कोई भी घोटाला हो बच्चन परिवार का नाम आता ही है. वे यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि जिनके घर शीशे के हो वो दूसरे के घर में पत्थर नहीं मारते. जबकि ज्या को ट्विटर यूजर्स ने भी ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. 

'सड़क 2' में कुछ ऐसा होगा आलिया का किरदार, कहानी आई सामने

UN की मसूद अजहर पर सर्जिकल स्ट्राइक, अनुपम खेर ने दी PM को बधाई

बॉलीवुड की वो मश्हूर हस्ती जिसे घर आकर दिया था 'ऑस्कर'

पहले पोस्टर साथ वरुण धवन ने बताया कब रिलीज़ होगी 'कुली न. 1'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -