रणबीर ने छोड़ा आलिया का साथ, नहीं दिखे साथ!
रणबीर ने छोड़ा आलिया का साथ, नहीं दिखे साथ!
Share:

बॉलीवुड स्टार्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का रिश्ता अब किसी से छिपा नहीं है. इन दोनों को कई बार साथ देखा जा रहा है और दूसरी ओर दोनों ही अपने रिश्ते को छुपाना चाहते हैं लेकिन छुपा नहीं पा रहे हैं. ऐसे ही हाल ही में आलिया एयरपोर्ट पर अयान मुखर्जी के साथ दिखाई दीं तो लोग रणबीर के बारे में सवाल करते नजर आए. हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जिसे आप यहां से देख सकते हैं. चलिए आपको बता देते हैं. 

दरअसल, फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के लिए अयान मुखर्जी और आलिया भट्ट टीम के साथ लंदन रवाना हुए तो उन्होंने एयरपोर्ट से इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया. बता दें, इस तस्वीर में अयान जहां कैजुअल लुक में नजर आए तो वहीं आलिया जींस, टी-शर्ट के साथ ब्राइट पिंक कलर का कोट पहनी दिखीं. उनके साथ म्यूजिक कम्पोजर प्रीतम भी थे, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये लोग फिल्म के सॉन्ग्स की शूटिंग के लिए शायद लंदन गए हैं. इसी के साथ सभी ने ये भी पूछ लिया कि रणबीर कहाँ हैं. 

एयरपोर्ट की इस पिक में आलिया के लुक को कई लोगों ने प्रेज किया, हालांकि कुछ लोग यह भी पूछने से पीछे नहीं रहे कि उनके साथ रणबीर क्यों नहीं नजर आ रहे हैं. यूजर्स ने 'RK कहां हैं?' 'रणबीर कपूर मिसिंग हैं' 'रणबीर को साथ नहीं लाए क्या?' जैसे कॉमेंट्स कर रणबीर की गैरमौजूदगी के बारे में पूछा. अक्सर ही इन दोनों को साथ देखा जाता है और जब दोनों साथ में नहीं दिखाई दिए तो सभी का ये सवाल हो गया. इसके अलावा बता दें, फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की बात करें तो पहले इस मूवी को अगले साल गर्मी में रिलीज़ किया जायेगा.

'सड़क 2' में कुछ ऐसा होगा आलिया का किरदार, कहानी आई सामने

इस हालत में टाइगर के साथ वायरल हुआ आलिया का वीडियो, कहा कुछ ऐसा

चाहकर भी भारत में वोट नहीं डाल सकते ये बॉलीवुड सितारे, वजह जानकार चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -