Street Dancer 3d : पुराने लिरिक्स के साथ नए म्यूजिक का तड़का लगाने आयी है वरुण श्रद्धा और नोरा की जोड़ी
Street Dancer 3d : पुराने लिरिक्स के साथ नए म्यूजिक का तड़का लगाने आयी है वरुण श्रद्धा और नोरा की जोड़ी
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर वरुण धवन,श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही की मल्टीस्‍टारर फिल्म 'स्‍ट्रीट डांसर 3डी' का पाचवां गाना 'लगदी लाहौर दी' रिलीज़ कर दिया गया है।वही  ये गाना गुरू रंधावा के दो साल पुराने गाने का रीमिक्स वर्जन है जिसमें फिर से गुरू रंधावा ने ही अपनी आवाज़ दी है। परन्तु इसमे फीमेल आवाज़ दी है तुलसी कुमार ने। इसके अलावा गुरू रंधावा का ये पंजाबी सॉन्ग काफी फेमस सॉन्ग है जो अक्सर पार्टियों में सुनाई देता है। उम्मीद है लोगों को इसका रीमिक्स भी उतना पसंद आ सकता है  जितना ऑरिजनल पसंद है। 

'लगदी लाहौर दी' के रीमिक्स वर्जन में श्रद्धा कपूर, वरुण धवन और नोरा फतेही के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री के साथ किलर मूव्स दिखाए गए हैं।इसके अलावा  इससे पहले फिल्म का 'गर्मी सॉन्ग' रिलीज़ किया गया है जो काफी वायरल हुआ है। वही यह गाने को अबतक 8 करोड़ 32 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'स्ट्रीट डांसर 3D' एक डांस बेस्ड फिल्म है जिसका निर्देशन रेमो डिसूज़ा ने किया है। इस फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही लीड रोल में होंगे।

" rel="nofollow">वीडियो देखे यहाँ 

 वहीं प्रभुदेवा भी इस फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे। टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी 24 जनवरी, 2019 को रिलीज होने वाली है। इससे पहेल वरुण और श्रद्धा रेमो की फिल्म ABCD 2 में नजर आ चुके हैं। इसके साथ ये भी डांस बेस्ड फिल्म थी। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। वरुण के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो 'स्ट्रीट डांसर 3D' के अलावा वरुण सारा अली खान के साथ 'कुली नंबर 1' में नजर आने वाले हैं। 'कुली नंबर 1' के अलावा वरुण 'मिस्टर लेले' में भी दिखाए देंगे। श्रद्धा के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वो टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 3' में नजर आएंगी।

Good Newwz Box Office : महज़ 18 दिनों में 300 करोड़ के पार पहुंची अक्षय की गुड न्यूज़, वर्ल्डवाइड मचा तहलका

Tanhaji Box Office : अजय देवगन की फिल्म तानाजी की कमाई बरकरार, पहुँच सकती है आज 100 करोड़ के पार

आलिया भट्ट की आगामी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीज़र जारी, संजय लीला भंसाली कर रहे हैं डायरेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -