आपने नहीं देखा होगा 'साउथ की सनी लियोन' का ये अंदाज, दिल थामकर देंखे ये VIDEO
आपने नहीं देखा होगा 'साउथ की सनी लियोन' का ये अंदाज, दिल थामकर देंखे ये VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 ने इस समय धमाल मचाया हुआ है। इस बार शो में दिखाई दे रहे प्रतियोगी लोगो को खूब रास आ रहे हैं। घर में कोई प्यार के रंग में डूबा है तो कोई पक्की दुश्मनी निभा रहा है। कहीं मंडली जमी है तो कोई अकेला ही आगे बढ़ रहा है और जो पूरी तरह अकेला ही इस खेल को खेल रहा है उस सूची में अर्चना गौतम का नाम भी सम्मिलित है। जो जबरदस्त फॉर्म में हैं तथा उन्हें लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। उन्हें स्टार्स भी ऑरिजिनल बता रहे हैं एवं उनकी खूब प्रशंसा करते दिखाई देते हैं। अर्चना गौतम को इस सीजन की ड्रामा क्वीन भी बताया जा रहा है। 

अर्चना गौतम जितना घर के अंदर सक्रीय हैं उतनी ही घर के बाहर सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर उनसे जुड़ी तमाम अपडेट्स दी जाती हैं तथा कई बार अर्चना का अनदेखा अंदाज भी देखने को मिला है। अब एक बार अर्चना की ऐसी वीडियो सामने आई है जिसमें वो लाल लहंगा पहन डांस करती नजर आ रही हैं। अर्चना सांसों की माला पे सिमरू मैं...जैसे गाने पर बेहतरीन डांस कर रही हैं जो घर में दिखाई दे रही उनकी पर्सनेलिटी से बिल्कुल अलग दिखाई दे रहा है। यकीनन ऐसा अंदाज आपने पहले कभी भी अर्चना का नहीं देखा होगा। 

अभिनेत्री और राजनीति में एक्टिव अर्चना गौतम पहले दिन से ही खूब सुर्खिया बंटोर रही हैं। घर में एंट्री के पश्चात् निम्रत से उनकी बहसबाजी देखने को मिल रही थी तथा अब 8 सप्ताहों के बाद वो घर में तकरीबन हर किसी से झगड़ चुकी हैं। वहीं शिव के साथ हाथापाई के बाद तो उन्हें घर से बाहर तक होना पड़ा था। मगर उन्हें एक अवसर देते हुए घर में वापस लाया गया।  

उर्फी जावेद को मिली बलात्कार और जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

नए शो में दिखेंगे मोहसिन खान, इस चर्चित सीरियल को करेगा रिप्लेस

बोल्ड लेदर आउटफिट में तेजस्वी प्रकाश ने गिराई बिजलियाँ, देखकर दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -