भारत के स्ट्रेंडजा मेमोरियल मुक्केबाजी में इतने पदक हुए पक्के
भारत के स्ट्रेंडजा मेमोरियल मुक्केबाजी में इतने पदक हुए पक्के
Share:

नई दिल्ली : स्टार खिलाड़ी अमित पंघाल ने सत्र की शानदार शुरुआत करते हुए रविवार को सेमीफाइनल में जगह बनाई जिससे भारत के बुल्गारिया के सोफिया में चल रहे 70वें स्ट्रेंडजा मेमोरियल मुक्केबाजी टूर्नामेंट में पांच पदक पक्के हो गए. पंघाल ने पुरुषों के 49 किग्रा में उक्रेन के नजर कुरोतचिन को 3-2 से हराकर अंतिम चार में जगह बनाई और अपने लिए पदक पक्का किया. इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के तीसरे दिन की समाप्ति पर भारत की चार महिला मुक्केबाजों ने भी पदक पक्के किए. 

सी के खन्ना की अपील, शहीदों के परिवार को पांच करोड़ से BCCI

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लवलीना बोरगोहीन ने ब्राजील की सोरेज बीटरिज को 5-0 से हराकर महिला मुक्केबाजों में पहला पदक पक्का किया. इसके बाद मंजू रानी ने 48 किग्रा में इटली की बोनाती राबर्टा को 5-0 से हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की.पूर्व विश्व जूनियर चैंपियन निकहत जरीन ने उम्मीदों पर खरा उतरते हुए बेलारूस की बुरयाम याना को 5-0 से शिकस्त दी. 

मेलबर्न रेनेगेड्स ने मेलबर्न स्‍टार्स को 13 रन से हराकर अपने नाम की बिश बैश लीग

पक्का किया शानदार पदक 

जानकारी के लिए बता दें महिला मुक्केबाजी में दिन के अंतिम मुकाबले में नीरज ने अमेरिका की एमिलया मूरे को 5-0 से हराकर पदक पक्का किया. सोनिया लाठेर को हालांकि 57 किग्रा में अमेरिका की रोमिरेज यारिसेल से 1-4 से हार झेलनी पड़ी. इससे पहले राष्ट्रमंडल खेलों के पदक विजेताओं गौरव सोलंकी और नमन तंवर ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई. गोल्ड कोस्ट राष्ट्रमंडल खेलों के स्वर्ण पदक विजेता सोलंकी ने अपनी पहले दौर की जीत के 24 घंटे के भीतर दोबारा रिंग में कदम रखा और शनिवार रात हुए कड़े मुकाबले में कजाखस्तान के अनवर मुजापारोव को 3-2 से हराया.

स्पेनिश लीग : एटलेटिको मेड्रिड ने रायो वालेकानो को 1-0 से दी करारी शिकस्त

स्ट्रांजा मेमोरियल मुक्केबाजी टूर्नामेंट में इन खिलाड़ियों ने की अपनी जगह पक्की

प्रो वॉलीबॉल लीग : रोमांचक मुकाबले में यू मुम्बा ने चेन्नई स्परटस को 3-2 हराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -