स्पेनिश लीग : एटलेटिको मेड्रिड ने रायो वालेकानो को 1-0 से दी करारी शिकस्त

 

मेड्रिड : स्टार फुटबॉल फ्रेंच फारवर्ड एंटोनी ग्रीजमैन के एकमात्र गोल की बदौलत एटलेटिको मेड्रिड ने शनिवार रात यहां स्पेनिश लीग के 24वें दौर के मुकाबले में रायो वालेकानो को 1-0 से मात दी। जानकारी के अनुसार, रियल बेतिस और रियल मेड्रिड के खिलाफ पिछले दो मुकाबलों में हार झेलने वाली एटलेटिको ने इस मैच में खराब शुरुआत की। 

स्ट्रांजा मेमोरियल मुक्केबाजी टूर्नामेंट में इन खिलाड़ियों ने की अपनी जगह पक्की

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पहले हाफ में मेजबान टीम ने गोल करने के दो अच्छे मौके बनाए। इस जीत के बाद तालिका में दूसरे पायदान पर मौजूद एटलेटिको के 47 अंक हो गए हैं जबकि पहले पायदान पर काबिज बार्सिलोना के 54 अंक हैं। वालेकानो 23 अंकों के साथ 18वें स्थान पर बनी हुई है। एटलेटिको के खिलाड़ी पहले हाफ में खराब फॉर्म से जूझते नजर आए और अहम मौकों पर गेंद पर से नियंत्रण खोया।

प्रो वॉलीबॉल लीग : रोमांचक मुकाबले में यू मुम्बा ने चेन्नई स्परटस को 3-2 हराया

प्रदर्शन में आया सुधार 

जानकारी के लिए बता दें मैच के 26वें और 35वें मिनट में वालेकानो ने आक्रमण किया लेकिन दोनों बार मेहमान टीम के गोलकीपर जान ओब्लाक के बेहतरीन बचाव किए। दूसरे हाफ में एटलेटिको ने अपने प्रदर्शन में सुधार किया। 60वें मिनट में एटलेटिको के कोच दो बदवाल किए और थॉमस लेमार और डिएगो कोस्टा को मौका दिया। इन दोनों खिलाड़ियों के आने के बाद भी एटलेटिको के फारवर्ड खिलाड़ी जूझते नजर आए। हालांकि, 73वें मिनट में उन्हें कामयाबी मिली।

हार के बावजूद विदर्भ के लिए कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा कुछ ऐसा

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले इंडीज ने किये यह अहम बदलाव

आज रोमांचक मुकाबले में होगी डायनामोज और बेंगलुरु एफसी की भिड़ंत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -