सी के खन्ना की अपील, शहीदों के परिवार को पांच करोड़ से BCCI

नई दिल्ली: बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने रविवार को प्रशासकों की समिति के अध्यक्ष विनोद राय से आग्रह किया है कि पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए भारतीय सैनिकों के परिवारों की सहायता के लिए कम से कम पांच करोड़ रुपए दिए जाएं. भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि अगर शहीदों के परिवार के बच्चे आवेदन करते हैं तो 'सहवाग इंटरनेशनल स्कूल' में उन्हें मुफ्त शिक्षा दी जाएगी.

स्ट्रांजा मेमोरियल मुक्केबाजी टूर्नामेंट में इन खिलाड़ियों ने की अपनी जगह पक्की

वहीं विदर्भ की सीनियर टीम ने भी ऐलान किया है कि वे अपनी ईरानी कप ट्राफी जीत की पूरी इनामी राशि शहीदों के परिवारों की मदद के लिए दान करेंगे. खन्ना ने सीओए, पदाधिकारियों और राज्य इकाइयों को लिखे गए एक पत्र में कहा है कि, ''हम दुखी हैं और अपने साथी भारतीयों के साथ मिलकर पुलवामा में हुए घृणित आतंकी हमले की कड़ी  निंदा करते हैं.

प्रो वॉलीबॉल लीग : रोमांचक मुकाबले में यू मुम्बा ने चेन्नई स्परटस को 3-2 हराया

उन्होंने आगे लिखा है कि शहीद सैनिकों के परिवारों के प्रति हमारी संवेदना है.'' बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष ने लिखा है कि, ''मैं प्रशासकों की समिति से अपील करता हूं कि बीसीसीआई को उपयुक्त सरकारी एजेंसियों के माध्यम से शहीद सैनिकों के परिवारों के लिए कम से कम पांच करोड़ रुपये की सहायता देना चाहिए.'' खन्ना ने साथ ही राज्य संघों और आईपीएल फ्रेंचाइजियों से भी आग्रह किया कि वे इसमें खुले दिल से अपना योगदान दें.

खबरें और भी:-

हार के बावजूद विदर्भ के लिए कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा कुछ ऐसा

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले इंडीज ने किये यह अहम बदलाव

आज रोमांचक मुकाबले में होगी डायनामोज और बेंगलुरु एफसी की भिड़ंत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -