अमेरिकाज गॉट टैलेंट में इस महिला ने जीता सभी जजों का दिल
अमेरिकाज गॉट टैलेंट में इस महिला ने जीता सभी जजों का दिल
Share:

मंगलवार की रात (15 जून) को अमेरिका के गॉट टैलेंट में एक शक्तिशाली तूफान आया। मंच पर कदम रखते हुए, कैलिफ़ोर्निया की आशावान स्टॉर्म लार्ज (हाँ, यह उसका असली नाम है) ने अपने लाल बालों के झटके और सीधे-सादे आत्मविश्वास से तुरंत प्रभावित किया। जब उसने अपनी उम्र (51) स्वीकार की, तो साइमन कॉवेल रोमांचित लग रहा था। उसने पूछा, "क्या हम पहले मिले है?" हम बहुत छोटे थे, उसने जवाब में चुटकी ली। फिर स्टॉर्म ने "आई हैव गॉट यू अंडर माई स्किन" की एक शानदार, व्यवस्था शुरू की। 

बाद के चरणों में, जैज़ मानक क्रूर हो गया क्योंकि उसने रॉक 'एन' रोल प्रो के सभी उत्साह के साथ उच्च नोट्स को बेल्ट किया। एक स्टैंडिंग ओवेशन के बाद, चारों जजों ने उनके पैरों पर तालियाँ बजाईं। घर पर दर्शकों ने भी जो देखा उसे खूब पसंद किया। उनमें से, महान कनाडाई गायक केडी लैंग जिन्होंने ट्वीट किया: बहुत बढ़िया तूफान। आप इसे किसी न किसी!

अगर आपको लगता है कि एजीटी की चमकदार रोशनी से पहले स्टॉर्म सहज दिखता है, तो आप सही होंगे। वह 2006 की रियलिटी टीवी श्रृंखला रॉक स्टार: सुपरनोवा में एक प्रतियोगी थी, जिसमें कलाकारों ने ड्रमर टॉमी ली, बास खिलाड़ी जेसन न्यूस्टेड और गिटारवादक गिल्बी क्लार्क की विशेषता वाले "सुपरग्रुप" का नेतृत्व करने के लिए लड़ाई लड़ी थी।

Midori सहित इन कलाकारों ने की गोलमेज चैट में संगीत के माध्यम से शांति लाने पर चर्चा

फोएबे ब्रिजर्स 2021 A2IM लाइबेरा अवार्ड्स में प्रदर्शन करने के लिए है तैयार

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की ये तस्वीरें हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -