फोएबे ब्रिजर्स 2021 A2IM लाइबेरा अवार्ड्स में प्रदर्शन करने के लिए है तैयार
फोएबे ब्रिजर्स 2021 A2IM लाइबेरा अवार्ड्स में प्रदर्शन करने के लिए है तैयार
Share:

इंडी ब्रेकआउट स्टार फोएबे ब्रिजर्स को 2021 A2IM लाइबेरा अवार्ड्स में कलाकारों की लाइनअप में जोड़ा गया है। पुरस्कार गुरुवार शाम 6 बजे ET में A2IM के YouTube चैनल पर प्रसारित होंगे। जब इसका सीधा प्रसारण होगा तो प्रशंसकों को ब्रिजर्स के प्रदर्शन को देखना होगा; शो फिर से चलाने के लिए उपलब्ध नहीं होगा।

इस साल के शो में अन्य कलाकार हैं ग्रैमी-नॉमिनेटेड रॉक एंड सोल डुओ ब्लैक प्यूमास, ग्रैमी-विजेता हिप-हॉप आर्टिस्ट लेक्रे, 2021 ब्रिट अवार्ड विजेता अरलो पार्क्स, तीन बार ग्रैमी-विजेता फैंटास्टिक नेग्रिटो, ग्रैमी-नॉमिनेटेड सिंगर लीडो पिमिएंटा, मलेशियन गायक-गीतकार युना, और मेम्फिस-आधारित स्टैक्स संगीत अकादमी ताल अनुभाग। ब्रिजर्स को A2IM लिबेरा अवार्ड्स में पांच श्रेणियों में नामांकित किया गया है, जो स्वतंत्र कलाकारों को सम्मानित करते हैं। वह वर्ष के रिकॉर्ड और पुनीशर के लिए सर्वश्रेष्ठ वैकल्पिक रॉक रिकॉर्ड, "सेवियर कॉम्प्लेक्स" के लिए वर्ष का वीडियो, सर्वश्रेष्ठ लाइव / लाइवस्ट्रीम एक्ट और मार्केटिंग प्रतिभा के लिए तैयार है। 

63वें वार्षिक ग्रैमी पुरस्कारों के नामांकन में ब्रिजर्स ने भी बड़ा स्कोर किया। वह सर्वश्रेष्ठ नए कलाकार, पुनीशर के लिए सर्वश्रेष्ठ वैकल्पिक संगीत एल्बम और "क्योटो" के लिए सर्वश्रेष्ठ रॉक गीत और सर्वश्रेष्ठ रॉक प्रदर्शन के लिए तैयार थीं। यह दूसरा वर्ष है जब लाइबेरा अवार्ड्स को लाइवस्ट्रीम समारोह के रूप में आयोजित किया जाएगा, जो जनता के लिए खुला है। यह दूसरा वर्ष भी है जब स्वीट रिलीफ लिबेरा अवार्ड्स के लिए A2IM के आधिकारिक चैरिटी पार्टनर के रूप में काम करेगा। शो के दौरान जुटाई गई सभी आय को करियर संगीतकारों और संगीत उद्योग के पेशेवरों की जरूरत के लिए दान कर दिया जाएगा।

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की ये तस्वीरें हुई वायरल

गोन गर्ल स्टार लिसा बेंस का एनवाईसी में दुर्घटना से हुआ निधन

' सुपरमैन ' जैसी फिल्म के ऑस्कर के लिए नामांकित अभिनेता नेड बेट्टी ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -