Midori सहित इन कलाकारों ने की गोलमेज चैट में संगीत के माध्यम से शांति लाने पर चर्चा

Midori सहित इन कलाकारों ने की गोलमेज चैट में संगीत के माध्यम से शांति लाने पर चर्चा

एक गोलमेज चर्चा में विभिन्न शैलियों, पुलित्जर पुरस्कार- और ग्रैमी-विजेता जैज़ बैंडलाडर विंटन मार्सालिस, ग्रैमी-विजेता ओपेरा गायक जॉयस डिडोनाटो, और 2021 कैनेडी सेंटर ऑनर्स प्राप्तकर्ता वायलिन वादक मिडोरी गोटो के महान लोगों को एक साथ लाने के लिए सोमवार (14 जून) को बोलने के लिए एकत्र हुए। संगीत में अपने काम के माध्यम से अन्याय, समुदाय-निर्माण और मानवीय प्रयास किया।

"बिल्डिंग पीस थ्रू म्यूजिक" नामक एक वर्चुअल इवेंट में और पुलित्जर-विजेता पत्रकार ट्राईमाइन ली द्वारा संचालित, पैनल ने समय पर विषयों पर बात की, जैसे कि शांति के लिए बाधाएं और अपने संबंधित समुदायों में बदलाव लाने के लिए युवाओं की शक्ति को बढ़ावा देना चाहिए। द पीस स्टूडियो द्वारा आयोजित, पैनल ने संबोधित किया कि हाल ही में सामने आए और सुर्खियों में आए सांस्कृतिक विभाजन को पाटने के लिए संगीत का उपयोग कैसे किया जा सकता है। पूरा एपिसोड दर्शकों के लिए 28 जून को पीबीएस ऑल आर्ट्स के माध्यम से उपलब्ध होगा।

बातचीत के दौरान, प्रत्येक महान कलाकार ने अधिक न्यायसंगत भविष्य को बढ़ावा देने में अपने अनुभव साझा किए। एक मार्मिक क्षण में, मार्सालिस ने प्रतिकूल परिस्थितियों का सामना करने के लिए युवाओं को अपनी सलाह साझा की। "मैं युवा लोगों से जो कहता हूं वह है: उन बाधाओं को दूर न करें जो युवा लोगों को मजबूत बनाती हैं। अधिकांश बाधाएं एक कारण से होती हैं। मार्सालिस ने अगली पीढ़ी को समर्पित एक अनुस्मारक के साथ अपनी सलाह का पालन किया: "मैं अपने युवा लोगों से जो कहता हूं वह यह है कि आपको अच्छी तरह से वित्त पोषित भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए तैयार रहना होगा।"

एक विशेष साक्षात्कार में, दो पैनलिस्ट - बहु पुरस्कार विजेता ओपेरा गायक जॉयस डिडोनाटो और एमएसएनबीसी संवाददाता ट्राइमाइन ली - बिलबोर्ड के साथ बैठकर आगे चर्चा करते हैं कि उनके संबंधित उद्योग कैसे परिवर्तन को बढ़ावा दे सकते हैं और आगे बढ़ सकते हैं।

आमजन को झटका! पेट्रोल-डीजल की कीमतों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, जानिए क्या है नया भाव

खुदरा मुद्रास्फीति आरबीआई विकास पर ध्यान करेगा केंद्रित: ऑक्सफोर्ड इकोनॉमिक्स

बढ़त पर बंद हुआ शेयर बाजार, बैंकिंग शेयरों में हुई वृद्धि