कोलर में भी 'करौली' जैसी हिंसा, मुस्लिम इलाके से जैसी ही निकली शोभायात्रा, गुल हो गई बिजली और बरसने लगे पत्थर
कोलर में भी 'करौली' जैसी हिंसा, मुस्लिम इलाके से जैसी ही निकली शोभायात्रा, गुल हो गई बिजली और बरसने लगे पत्थर
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के कोलार जिले में भी करौली जैसी हिंसा होने की खबरें सामने आई हैं। यहां पर श्रीराम शोभा यात्रा पर पथराव के बाद स्थिति बिगड़ गई है, जिसके बाद इलाके में कर्फ्यू लागू कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, कोलार के मुलबगल इलाके में शोभा यात्रा के दौरान हिंसा हो गई। शोभा यात्रा के दौरान कुछ लोगों ने पत्थर फेंकना शुरु कर दिया। इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया है।

इसके बाद, दूसरे पक्ष की ओर से भी पथराव किया जाने लगा। देखते ही देखते पूरे इलाके में हिंसा भड़क गई। इस दौरान उपद्रवियों ने कुछ वाहनों को भी आग लगा दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को काबू में करने का प्रयास किया। वहीं, स्थिति बिगड़ती देख प्रशासन ने क्षेत्र  में कर्फ्यू लगा दिया है। हिंसाग्रस्त मुलबगल में आगजनी, तोड़फोड़ और चारों ओर अफरा-तफरी का माहौल था। इलाके में बहुत देर तक उपद्रवियों ने बवाल मचाया। हालांकि, प्रशासन ने इलाके में कर्फ्यू लगाकर हालात पर काबू पाने का प्रयास किया है। फिलहाल, इलाके में प्रशासन की इजाजत के बगैर किसी तरह के धार्मिक जुलूस निकालने की अनुमति नहीं है।

पुलिस ने कहा कि रामनवमी की पूर्व संध्या पर आयोजित की गई शोभा यात्रा दोपहर में शिवकेशव नगर से आरंभ हुई और शाम लगभग 7.40 बजे करीब यह यात्रा, मुस्लिम इलाके जहांगीर मोहल्ले की तरफ बढ़ रही थी, उसी समय अचानक बिजली चली गई, जिसके बाद असामाजिक तत्वों ने शोभा यात्रा निकाल रहे लोगों पर पथराव करना शुरू कर दिया। बता दें कि, राजस्थान के करौली में भी ऐसा ही मामला सामने आया था, जब हिन्दू नव वर्ष की रैली के दौरान मुस्लिम इलाके में उनपर पथराव किया गया था और उनकी गाड़ियों में आग लगा दी गई थी। 

मंदिर के बाहर माँ का हाथ पकड़े खड़े 10 वर्षीय मासूम की मौत, राजस्थान में मेंहदीपुर बालाजी का मामला

हंगामे के बाद स्थगित हुआ पाकिस्तान नेशनल असेंबली का सत्र

ग़ाज़ियाबाद के छात्र की कनाडा में गोली लगने से मौत, परिवार में पसरा मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -