सितारों की भरमार फिर भी 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' की हार
सितारों की भरमार फिर भी 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' की हार
Share:

दिलजीत दोसांझ और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' की कोई ख़ास ओपनिंग नहीं हुई. इस फिल्म को तेलुगु इंडस्ट्री में डायरेक्टर चकरी टोलेटी ने कई सितारों के साथ बनाई हैं. लेकिन फिर भी फिल्म ने कोई ख़ास कमाल नहीं किया. फिल्म की कहानी न्यूयॉर्क में होने वाले आईफा अवार्ड्स से शुरू होती हैं. जिसमे 2 लोगों को कॉन्टेस्ट के द्वारा चुनकर आईफा अवार्ड्स में आने का मौका मिलता है.

जो कि संधू (दिलजीत दोसांझ) और दूसरी जीनल पटेल (सोनाक्षी सिन्हा) जो एक फैशन डिजानर के रूप में काम करती हैं. फिल्म में आपको सलमान खान, सुशांत सिंह राजपूत, डबल रोल में करण जौहर, जैसे कई एक्टर्स दिखाई देंगे. ख़ास बात यह हैं कि, रितेश देशमुख और दिलजीत आपको ज्यादा हसाएंगे. वही करण जौहर के डबल रोल का तड़का फिल्म को थोड़ा मजेदार बनाता हैं. इसके अलावा फिल्म में बमन ईरानी और लारा दत्ता ने भी अपना शानदार अभिनय दिखाया हैं.

खबरों की माने तो फिल्म का बजट 30 करोड़ बताया जा रहा है. फिल्म ने अपने पहले दिन में 2.5 करोड़ की कमाई की हैं. वहीं अपने वीकेंड में फिल्म ने कोई ख़ास कमाई नहीं की हैं. बात करे इसी के साथ रिलीज हुई फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की तो इस फिल्म ने 25 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया हैं. अब देखना ये होगा कि, दिलजीत दोसांझ और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क', सोनू के टीटू की स्वीटी' के सामने टिक पायेगी या नहीं.

ये भी पढ़े

शोएब के रिसेप्शन में उमड़े टीवी सेलेब्स

इन एक्ट्रेस के साथ छोटे परदे पर फ्लॉप रही श्रीदेवी

सामने आई शोएब-दीपिका के रिसेप्शन की फोटोस

दीपिका ने खुद को बताया श्रीदेवी की Look-Alike

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -