संगीत आइकन बिल विदर्स को स्टीवी वंडर ने इस तरह दी श्रद्धांजलि
संगीत आइकन बिल विदर्स को स्टीवी वंडर ने इस तरह दी श्रद्धांजलि
Share:

हॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार स्टीवी वंडर ने दिवंगत संगीत आइकन बिल विदर्स को 'वन वल्र्ड: टुगेदर एट होम' वर्चुअल कंसर्ट में अपने प्रदर्शन के दौरान उनके गायन के लिए प्रस्तुतिकरण देकर श्रद्धांजलि दी हैं . 69 वर्ष के वंडर ने विंटर के दो प्रतिष्ठित गाने 'लीन ऑन मी' और 'लव इन नीड ऑफ लव टुडे' गाए . विदेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 30 मार्च को 81 साल की उम्र में दिल की बीमारी से विथर्स की मौत हो गई.

बता दें की ये गाने प्रदर्शित करने से पहले वंडर ने कहा, "कठिनाइयों के दौरान, हमें मदद के लिए एक-दूसरे पर झुकना पड़ता है. मेरे दोस्त, दिवंगत बिल विथर्स के पास इसके लिए एकदम सही गीत है, और मैं चाहता हूं कि हम उसे आज रात याद रखें. " 'लीन ऑन मी' से शुरुआत कर वंडर ने 'लव इन नीड ऑफ लव टुडे' भी गाया. वर्चुअल कॉन्सर्ट की मेजबानी टॉक शो के सितारों जिमी किमेल, जिमी फॉलन और स्टीफन कोलबर्ट के द्वारा की गई. सिंगर लेडी गागा ने विश्व स्वास्थ्य संगठन और दुनिया भर के नागरिकों के लिए धन जुटाने में मदद करने के लिए इस कार्यक्रम के आयोजन में मदद की.

जानकारी के लिए बता दें की इस कार्यक्रम में परफॉर्म करने वालों में और इसका हिस्सा बनने वालों में कई हाई-प्रोफाइल नाम शामिल थे. जिनमें रोलिंग स्टोन्स, शाहरुख खान, पॉल मेकार्टनी, टेलर स्विफ्ट, बिली इलिश, ओपरा विनफ्रे, जेनिफर लोपेज, एल्टन जॉन और एलिसिया कीज भी हैं.

लॉकडाउन में जो जोनास ने पत्नी सोफी टर्नर के लिए बनाया चिकन टिक्का मसाला

कोरोना वायरस से जिन्दगी की जंग लड़ रहे इस एक्टर का डॉक्टर काटेंगे पैर, पत्नी ने दी जानकारी

हॉलीवुड ने खोया मशहूर संगीतकार मैथ्यू सेलिगमैन का साथ, कोरोना वायरस ने ली जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -