स्टीवन स्पीलबर्ग ने इस परियोजना के लिए रॉस डफर का किया सहयोग
स्टीवन स्पीलबर्ग ने इस परियोजना के लिए रॉस डफर का किया सहयोग
Share:

हॉलीवुड फिल्म निर्माता एक आने वाली फिल्म के साथ सहयोग कर रहे हैं। वयोवृद्ध फिल्म निर्माता स्टीवन स्पीलबर्ग जश्न मनाने वाले लेखक स्टीफन किंग के द तालीसमैन के आगामी अनुकूलन के लिए अजनबी चीजों के निर्माता मैट और रॉस डफर के साथ सहयोग कर रहे हैं। यहाँ यह साझा किया जाना है कि यह फिल्म उस पुस्तक के संदर्भ में होने जा रही है जो 1984 में किंग और पीटर स्ट्रब द्वारा लिखी गई थी, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्ट्रीमर नेटफ्लिक्स के लिए एक श्रृंखला में बदल जाएगी। 

डफ़र ब्रदर्स जिनके स्मैश हिट नेटफ्लिक्स शो स्ट्रेंजर थिंग्स किंग के काम से काफी प्रेरित हुए हैं, कार्यकारी श्रृंखला का निर्माण करेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नेटफ्लिक्स इस परियोजना का निर्माण स्पीलबर्ग के एंबलिन टेलीविजन और पैरामाउंट टेलीविज़न स्टूडियो के सहयोग से करेगा। कर्टिस गिविन, जिन्होंने स्ट्रेंजर थिंग्स पर लेखक-निष्पादन निर्माता के रूप में काम किया है, शो के लेखक और श्रोता के रूप में काम करेंगे। 

तावीज़ एक 12 साल के लड़के जैक सॉयर की कहानी कहता है, जो अपनी मरने वाली माँ की जान बचाने के लिए एक महाकाव्य रोड-ट्रिप खोज पर निकलता है। वह तालीसमैन की तलाश में है, एक शक्तिशाली अवशेष जो न केवल उसकी मां को ठीक कर सकता है, बल्कि जैसा कि वह सीखता है, दुनिया को बचा सकता है। सॉयर की यात्रा दो वास्तविकताओं को पार करती है: अमेरिका जिसे हम जानते हैं और इसके खतरनाक, काल्पनिक-विश्व जुड़वां, और द टेरिटरी भी कहते है।

देश में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ़्तार, लगातार तीसरे दिन मिले 18 हज़ार से अधिक नए केस

घर में घुसकर माँ-बेटी की नृशंस हत्या, दोहरे हत्याकांड से दहला आगरा

NPCIL ने कुडनकुलम परमाणु ऊर्जा परियोजना की दो इकाइयों का किया निर्माण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -