घर में घुसकर माँ-बेटी की नृशंस हत्या, दोहरे हत्याकांड से दहला आगरा

आगरा: ताजनगरी आगरा के थाना बाह क्षेत्र में रविवार की रात एक युवक ने घर में घुसकर मां-बेटी की बेहरमी से हत्या कर दी। चीख-पुकार सुनकर बचाने आई युवती की भाभी पर भी आरोपी ने जानलेवा हमला कर दिया, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गई। पुलिस ने घायल महिला को आगरा के अस्पताल में भर्ती करा दिया है। 

जानकारी के मुताबिक, बाह के कस्बा जरार निवासी शारदा देवी (50) पत्नी उमेश रविवार रात को अपनी बेटी कामिनी (19) के साथ कमरे में सो रहीं थीं। उनका छोटा पुत्र मनीष अपने चाचा गणेश के घर पड़ोस में सो रहा था। परिवार वालों ने बताया कि देर रात गांव का ही रहने वाला शख्स गोविंद उनके घर में घुस आया। उसने कमरे में सो रही शारदा देवी और कामिनी की नृशंस हत्या कर दी। उन पर चाकू से कई हमले किए। चीख-पुकार सुनकर शारदा देवी के बड़े बेटे राहुल की पत्नी विमलेश उठ गई। वह सास और ननद को बचाने के लिए दौड़ी तो उस पर भी आरोपी ने चाक़ू से वार कर दिया। इस बीच अन्य ग्रामीण वहां आ गए, उन्हें देख आरोपी भाग निकले। 

मां-बेटी की हत्या से गांव में हड़कंप मच गया। दोहरे हत्याकांड की सूचना पर IG आगरा जोन ए. सतीश गणेश, एसएसपी बबलू कुमार, एसपी पूर्वी अशोक के वेंकट पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। फोरेंसिक एवं डॉग स्क्वायड ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जमा किए। पुलिस ने मां-बेटी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस फिलहाल आरोपी गोविंद की खोजबीन में जुट गई है। 

'बॉयफ्रेंड कराता था जिस्मफरोशी, खुद करता था ग्राहकों की बुकिंग...', नाबालिग ने पुलिस को सुनाई आपबीती

14 वर्षीय 'बच्चे' के साथ दुष्कर्म करती थी 23 साल की महिला, बोली- मैं उसके बच्चे की माँ बनने वाली हूँ...

रंग सांवला था तो कर ली आत्महत्या

Most Popular

- Sponsored Advert -