IPL 2019: दो साल बाद फटाफट क्रिकेट खेलने को तैयार स्मिथ, पहनेंगे राजस्थान रॉयल्स की कैप

Mar 17 2019 01:56 PM
IPL 2019: दो साल बाद फटाफट क्रिकेट खेलने को तैयार स्मिथ, पहनेंगे राजस्थान रॉयल्स की कैप

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने पिछले साल सीज़न से गायब रहने के बाद आईपीएल खेलने के लिए राजस्थान रॉयल्स के शिविर में शामिल हो गए हैं। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई और रॉयल्स के कप्तान शनिवार को जयपुर एयर पोर्ट पर उतरे और इस सीजन में अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में खेलेंगे।

स्विस ओपन : चेन लॉन्ग को हराकर फाइनल में पहुंचे बी साई प्रणीत

स्मिथ ने गत मार्च के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है, जब उन्हें क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ कांड में शामिल होने के लिए प्रतिबंधित किया गया था। जबकि उनका निलंबन 28 मार्च को समाप्त हो रहा है, स्मिथ पाकिस्तान के खिलाफ एक दिवसीय श्रृंखला के लिए संयुक्त अरब अमीरात में ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल नहीं होंगे और इसके बजाय रॉयल्स के साथ आईपीएल खेलेंगे जो 25 मार्च को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेंगे।

IPL 2019 : जल्द जारी हो सकता है पूरा कार्यक्रम

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के साथ टेस्ट मैच खेलते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ और सलामी बल्लेबाज़ डेविड वार्नर पर गेंद से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा था, जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों को एक साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था। हालांकि डेविड वार्नर के आईपीएल खेलने के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

खबरें और भी:-

पुलवामा आतंकी हमले में शहीदों के परिवारों की मदद के लिए, 20 करोड़ रुपये देगा बीसीसीआई

AFG vs IRE : अच्छी बल्लेबाजी के कारण मजबूत स्तिथि में अफगानिस्तान

इशांत ने खुद बताई वनडे टीम में जगह ना मिल पाने की वजह