29 मिलियन यूरो के लिए इटली के ऑप्टोटेक में 100 pc हिस्सेदारी हासिल करने के लिए बनाई ये योजना
29 मिलियन यूरो के लिए इटली के ऑप्टोटेक में 100 pc हिस्सेदारी हासिल करने के लिए बनाई ये योजना
Share:

एक प्रमुख विकास में, स्टरलाइट टेक्नोलॉजीज ने डिजिटल नेटवर्क के एक उद्योग-अग्रणी इंटीग्रेटर ने इटली में स्थित एक प्रमुख ऑप्टिकल इंटरकनेक्ट उत्पाद कंपनी ऑप्टोटेक एसएए हासिल करने के लिए निश्चित समझौतों पर हस्ताक्षर करने की घोषणा की। लेन-देन को ऑप्टोटेक की 100 प्रतिशत हिस्सेदारी को उद्यम मूल्य 29 मिलियन यूरो में बंद करने पर अधिग्रहण करने की योजना है। इस सौदे को आंतरिक अभिवृद्धि और विदेशी मुद्रा ऋण उपकरणों के मिश्रण द्वारा वित्तपोषित किया जाएगा। लेन-देन का समापन प्रथागत नियामक अनुमोदन के अधीन है। अधिग्रहण यूरोप, भारत और मध्य पूर्व के ग्राहकों के लिए संपूर्ण समाधान की पेशकश करने के लिए एक मजबूत उत्प्रेरक का निर्माण करेगा।

ऑप्टोटेक यूरोप में दूरसंचार, एफटीटीएच और क्लाउड नेटवर्क के लिए ऑप्टिकल इंटरकनेक्ट उत्पाद की एक पूरी श्रृंखला प्रदान करता है। अपनी पेटेंट तकनीक के तहत, कंपनी के पास एंड-टू-एंड पोर्टफोलियो है, जिसमें आउटसाइड प्लांट से लेकर सेंट्रल ऑफिस तक के ग्राहक परिसर शामिल हैं जो एसटीएल के "ऑप्टीकॉन" की पेशकश करेंगे, जो वास्तव में एकीकृत उत्पाद पोर्टफोलियो के लिए ऑप्टिकल फाइबर और केबलों की पेशकश करेगा। ऑप्टोटेक के पास 20 से अधिक वर्षों के ऑप्टिकल इंटरकनेक्ट पोर्टफोलियो में एक मजबूत विरासत है और मार्की यूरोपीय दूरसंचार ऑपरेटरों के साथ लंबे समय से स्थायी संबंध साझा करता है।

मंगलवार को, स्टरलाइट टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के शेयर रुपये पर नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में कारोबार कर रहे हैं। रुपये के पिछले बंद की तुलना में प्रति शेयर 145.65 रहा। दोपहर के व्यापार के दौरान 144.75 रहा।

इन बड़े बैंकों ने दिया ग्राहकों को झटका, अब पैसे जमा करने और निकालने पर भी लगेगा चार्ज

वित्त मंत्रालय ने जीएसटी मुआवजे पर 16 राज्यों को 2-किश्त के रूप में जारी किए 6,000 करोड़ रुपये

आरबीआई ने बैंकों के लिए संशोधित अकाउंट के नियम के पालन की अवधि बढ़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -