मशहूर एक्टर ने खुद को गोली मारकर कर ली आत्महत्या, होटल के कमरे में मिला शव
मशहूर एक्टर ने खुद को गोली मारकर कर ली आत्महत्या, होटल के कमरे में मिला शव
Share:

हॉलीवुड जगत से एक दिल दहलाने वाली खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत ‘द एलिन डी जॉनर्स’, और ‘सो यू थिंक यू कैन डांस’ जैसे पॉपुलर शोज में नजर आने वाले Stephen Boss ने आत्महत्या कर ली है। आप सभी को बता दें कि बीते मंगलवार 13 दिसंबर को उनका निधन हुआ। जी हाँ और उनका शव होटल के एक रूम में पाया गया। बताया जा रहा है उन्होंने आत्महत्या की है।

अपने जिम ट्रेनर शहनवाज से देवोलीना ने रचाया निकाह, घरवाले नहीं थे तैयार!

आपको बता दें कि स्टीफन बॉस काफी कमाल के डांसर थे। जी हाँ और हर जेनरेशन के लोग उनके फैन हैं। वहीं सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि उनकी लाश लॉस एंजेलिस के होटल के कमरे से बरामद हुई है। वहीं स्टीफन की पत्नी ने जानकारी दी के वो घर से बिना कार के ही निकल गए थे जो की एक अजीब बात है क्योंकि वो कभी कार के बिना घर से बाहर नहीं जाते हैं। फिलहाल स्टीफन की मौत की खबर से उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है। जी हाँ और सामने आने वाली रिपोर्ट्स से ये जानकारी सामने आई है कि उन्होंने खुद को गोली मार कर अपनी जान ली है। हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि उन्हें आत्महत्या क्यों करनी पड़ी। फिलहाल उनकी पत्नी ने स्टेटमेंट जारी की है।

जी दरअसल स्टीफन की पत्नी एलिसन हॉकर ने कहा कि, 'भारी मन के साथ मुझे ये बताना पड़ रहा है कि मेरे पति स्टीफन हम सबको अलविदा कह गए। वो अपने परिवार कम्युनिटी को काफी महत्व देते थे, प्यार उनके लिए सब था। अच्छे पति, पिता और फैंस के लिए इंस्पीरेशन थे। उनकी पॉजिटिविटी से भरे नजरिए को हमेशा महसूस किया जाता रहेगा।'

रात-रातभर बैठकर वर्ल्ड कप के मैच देखता था शख्स, खराब हो गया चेहरा

'नेहरू नशा करते थे, गांधी का लड़का भी नशा करता था', केंद्रीय मंत्री का बयान वायरल

शादी के घर में लीकेज सिलेंडर से लग गई आग, 22 लोग झुलसे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -