हनीमून पर पत्नी ने किया शराब पीने से इंकार, पति ने मुंह में भर दिया कांच

Jul 20 2019 02:40 PM
हनीमून पर पत्नी ने किया शराब पीने से इंकार, पति ने मुंह में भर दिया कांच

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले को लखनऊ का बताया जा रहा है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इस मामले में एक शख्स पर अपनी पत्नी को जबरदस्ती शराब पिलाने की कोशिश की और जब उसकी पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो पति ने कांच का गिलास पत्नी के मुंह पर मारा और कांच के टुकड़े उसके मुंह में घुसेड़ दिए. जी हाँ, यह मामला वैसे तो मार्च का है लेकिन हाल ही में ये मामला पुलिस तक पहुंचने पर इसका खुलासा हुआ.

इस मामले में पीड़िता अलीगढ़ की रहने वाली है, पिछले साल 9 दिसंबर को उसकी शादी एटा निवासी ऋषभ से हुई थी. वहीं अब पीड़िता का आरोप है कि पति उसे जबरन शराब पिलाता था. मना करने पर मार-पीट करता था. केवल यही नहीं वह शराब की बोतल या कांच का गिलास तोड़कर पत्नी के मुंह में घुसेड़ देता था. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ वह अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो बनाना चाहता था. इस मामले में आगे बात करते हुए पीड़िता ने बताया कि ''उसका पति बेटिंग का शौकीन है और वह आईपीएल में लगाए सट्टे में 45 लाख रुपये हार चुका था. वहीं ससुराल वाले हारे हुए पैसों को लाने के लिए लड़की पर दबाव बनाते थे और पति इस फिराक में था कि वो पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर सके और उससे पैसे ले सके.

इस मामले में पीड़िता ने बताया इसी बहाने से वो उसे और उसकी बहन और बहनोई के साथ हनीमून पर दार्जिलिंग गया था. वहां भी पति ने पीड़िता को शराब पीने का दबाव बनाया और जब उसने बात नहीं मानी तो मारपीट की और पत्नी को होटल रूम से बाहर निकाला और बाहर भी मारा. ये सारी घटना होटल के सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई. अब इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है.

प्रयागराज में अपराधी बेख़ौफ़, दिनदहाड़े बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या

पानी को लेकर हुआ विवाद तो सास-ससुर ने जला दिया जिन्दा

गेम खेलने की लत ने ले ली बच्चे की जान