पत्नी के अवैध संबंध के शक में युवक ने काटे अपने हाथ, मौत

Jul 20 2019 03:00 PM
पत्नी के अवैध संबंध के शक में युवक ने काटे अपने हाथ, मौत

हाल ही में अपराध का एक मामला अनूपपुर से सामने आया है. इस मामले में वेंकटनगर चौकी अंतर्गत ग्राम पंचायत कपरिया में निवासी 38 वर्षीय फगन सिंह पुत्र लाल सिंह गोंड ने बीते शुक्रवार को दोपहर शराब पीकर अपने ही घर के दीवार में कॉच की बोतल फोड़कर कांच के टुकड़े से अपने हाथ को कई जगह से काट कर स्वयं को घायल कर लिया.

वहीं खबरें हैं कि बहुत ज्यादा खून बह जाने से उसकी मौत हो गई और इस बात की सूचना सरपंच सहित ग्रामीणों ने वेंकटनगर पुलिस को दी. वहीं इस मामले में मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थल निरीक्षण करते हुए पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया. इस मामले में वेंकटनगर चौकी प्रभारी वीरेन्द्र तिवारी ने बताया कि ग्रामीणों से पूछताछ पर पता चला की मृतक फग्गन सिंह दिल्ली में काम करता था और अपने पत्नी के चरित्र पर संदेह था.

खबरों के मुताबिक़ उसकी पत्नी अपने पति के साथ न रहकर ससुराल में रहती थी, जिसको लेकर फग्गन सिंह अपने पत्नी पर अवैध संबंध की शंका पर मानसिक रूप से परेशान रहता था, जिसके चलते उसने शराब पीकर बोतल फोड़ अपने हाथ में कई जगह कांच से वार कर स्वयं को घायल कर लिया जहां अत्याधिक रक्तस्त्राव होने से उसकी मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

प्रयागराज में अपराधी बेख़ौफ़, दिनदहाड़े बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या

श्मशान पूजा के बहाने महिला को किया बंद और दो तांत्रिकों ने मिलकर...

ससुरालवालों से परेशान होकर बहु ने की आत्महत्या