स्टेला स्टीवंस ने 84 वर्ष में दुनिया को अलविदा
स्टेला स्टीवंस ने 84 वर्ष में दुनिया को अलविदा
Share:

हॉलीवुड अभिनेत्री स्टेला स्टीवंस का लॉस एंजिल्स में देहांत हो गया है। अभिनेत्री ने 84 वर्ष  की आयु में अंतिम सांस ली। स्टेला स्टीवंस के बेटे, एक्टर-निर्देशक-निर्माता एंड्रयू स्टीवंस ने उनके निधन की सूचना दी है। अभिनेत्री के निधन के उपरांत मूवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। 

अभिनेत्री की दोस्त और मैनेजर मारिया कैलाबेरी ने स्टेला के निधन पर बोला है कि- 'स्टेला के साथ काम करना एक सम्मान और सौभाग्य की बात थी। वह  सबसे अद्भुत और प्रतिभाशाली लोगों में से एक थीं।' ब्रूस कुलिक ने भी सोशल मीडिया पर स्टोला के निधन का एलान करते हुए लिखा- 'महान अभिनेत्री स्टेला स्टीवंस, मेरे भाई की साथी का आज सुबह एक लंबी बीमारी की वजह से देहांत हो गया है। वह आखिरकार आज बॉब से फिर से मिल गई हैं। उन्होंने कई ऐसी मूवीज में काम किया है जो मुझे पसंद हैं। मेरे और मेरे परिवार के लिए उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानना बहुत खास था।'

खबरों का कहना है कि स्टेला लंबे समय से बीमार चल रही थी। उनका निरंतर उपचार भी जारी था। एक्ट्रेस के बेटे  ने एक इंटरव्यू के बीच कहा था कि उनकी मां उनकी मृत्यु से पूर्व वह लंबे वक्त से अल्जाइमर नाम की बीमारी से पीड़ित थीं। 

ब्लैक ड्रेस में प्रियंका और निक ने सोशल मीडिया पर लूटी महफ़िल

अवतार 2 ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड, जेम्स कैमरून ने अपनी ही फिल्म को छोड़ दिया पीछे

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी मालती की फोटोज, देखकर फैंस हुए फ़िदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -