ब्लैक ड्रेस में प्रियंका और निक ने सोशल मीडिया पर लूटी महफ़िल
ब्लैक ड्रेस में प्रियंका और निक ने सोशल मीडिया पर लूटी महफ़िल
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इंडस्ट्री के पॉवर कपल्स में से एक कहे जाते है, जो अपनी केमिस्ट्री से हमेशा लोगों का दिल जीतते हुए दिखाई देते है। बता दें कि हाल ही में प्रियंका ने लॉस वेगास में पति संग उनके जोनास ब्रदर्स के कार्यक्रम में शिरकत दी, जहां दोनों ब्लैक ट्विनिंग किए दिखाई दिए। इवेंट से दोनों की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब सुर्खियां भी बतौर रहे है। 

लुक्स के बारें में बात की बात की जाए तो इस बीच प्रियंका चोपड़ा ब्लैक शॉर्ट ड्रेस के साथ मैचिंग फरी कोर्ट पहनी हुई दिखाई दी। मैरून लिपस्टिक और खुले बालों से उन्होंने अपने लुक को पूरा किया हुआ है। ओवरऑल लुक में प्रियंका बहुत ग्लैमरस लग रही हैं। वहीं उनके पति ब्लैक सिल्क शर्ट और मैचिंग पैंट में डैशिंग  दिखाई दे रही है। एक साथ कपल में लाजवाब बॉन्डिंग देखने के लिए मिल रही है और दोनों कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देती हुई दिखाई दी।

इन तस्वीरों को निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर दिया, जिसे फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो प्रियंका चोपड़ा `इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी` और `सिटाडेल` जैसी हॉलीवुड फिल्मों में दिखाई देने वाली है। रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित `सिटाडेल` प्राइम वीडियो पर OTT पर रिलीज होने वाली है। बॉलीवुड में, वह फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देने वाली है।

अवतार 2 ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड, जेम्स कैमरून ने अपनी ही फिल्म को छोड़ दिया पीछे

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी मालती की फोटोज, देखकर फैंस हुए फ़िदा

जानिए कौन है सोफी टर्नर, क्या है उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा सच

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -