शोरूम से चुरा लेते थे इलेक्ट्रॉनिक सामान
शोरूम से चुरा लेते थे इलेक्ट्रॉनिक सामान
Share:

मथुरा: मथुरा में पुलिस ने एक गिरोह का पर्दाफाश किया है जो कि बाजार से इलेक्ट्रॉनिक सामान और अन्य सामग्री चुराया करते थे. मगर इन चोरों को पकड़ना काफी मुश्किल था. मगर जब पुलिस के हत्थे यह गैंग चढ़ी तो चोरियों का राज़ खुल गया।

चोरों ने पुरानी मिल कंपाउंड स्थित इलेक्ट्रॉनिक शोरूम से चोरी की गई एलईडी भी आरोपियों के पास से बरामद कर ली. हाथरस के पुराना मिल परिसर स्थित पीपी इलेक्ट्रॉनिक की दुकान को 15 मई की रात्रि में चोरों न निशाना बना लिया. चोर छत के रास्ते से दुकान में दाखिल हो गए। चोर एलईडी और स्टबलाईजर भी चुरा लिया करते थे. यही नहीं आरोपियों में शामिल कुछ लोग पकड़े गए तो गैंग का खुलासा हुआ।

आरोपियों के तौर पर राहुल कुशवाह निवासी हथौड़ा मोहल्ला, मंटू उर्फ कृष्ण कांत सिकरवार पुत्र रामेश्वर निवासी कुबेरपुर थाना खेरागढ़, रविंद्र बघेल पुत्र रामगोपाल निवासी घनैटा की नगरिया, रविंद्र बघेल पुत्र रामगोपाल निवासी घनैटा की नगररिया थाना बल्देव हाल राधानगर आगरा, धर्मेंद्र ठाकुर पुत्र वीरेश कुमार निवासी अंडोली थाना आदि का नाम सामने आया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गैंग के कुछ लोग फरार बताए जा रहे हैं. फरार लोगों में बट्टी उफ। उदयवीर बघेल और अक्षय सिसौदिया, राजेश लंगड़ा शामिल हैं. पकड़े गए आरोपियों के पास से 52 एलईडी भी बरामत हुई हैं. चोरों से मारूति वैन और शेवरोले कार भी मिली है. पुलिस अरोपियों से पूछताछ कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -