टॉपलेस फोटो के बाद भूमि पेडनेकर की यह फोटो हो रही है वायरल
टॉपलेस फोटो के बाद भूमि पेडनेकर की यह फोटो हो रही है वायरल
Share:

 हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर हमेशा ही अलग सब्जेक्ट की फिल्मों में काम करने के लिए जानी जानी हैं। उन्होंने हमेशा ही अपनी दमदार अदाकारी से फैंस का दिल जीता। 'दम लगा के हइशा' से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वालीं भूमि ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी हैं।इसके साथ ही हाल ही में भूमि फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में रहीं थी । वहीं अब उनकी एक और तस्वीर सुर्खियों मेंं बनी हुई है। इसके अलावा उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर 2020 के लिए फोटोशूट कराया है। इसके अलावा डब्बू रतनानी के कैलेंडर 2020 के लिए भूमि पहली बार टॉपलेस नजर आईं, जिसकी वजह से भूमि काफी चर्चा में रही थीं। वहीं उनकी ये टॉपलेस फोटो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी। इसकी वजह से उन्हें ट्रोल भी किया। इसके साथ ही , अब भूमि की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनकी ये तस्वीर काफी बोल्ड है। बता दें कि इस तस्वीर में भूमि ने डीप नेक गाउन पहना था। वहीं इस ड्रेस में भूमि बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं।

भमि के अलावा 'कबीर सिंह' एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी डब्बू रतनानी के कैलेंडर 2020 के लिए टॉपलेस फोटोशूट कराया था। वहीं इसको लेकर कियारा को काफी ट्रोल भी किया गया। उनके इस फोटो पर कई सारे मीम्स भी बनाए गए। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डब्बू रतनानी ने पिछले हफ्ते अपना कैलेंडर लॉन्च किया था। हमेशा की तरह इस बार भी उनके कैलेंडर में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलेब्स नजर आए थे। इनमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, अनन्या पांडे आदि का नाम मौजूद है।

आयुष्मान की फिल्म 'SMZS' की कमाई में आयी कमी, जाने क्या रहा कलेक्शन

फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के इस कलाकार का पुराना बयान आया सामने

सोशल मीडिया यूजर्स ने करण जौहर की तख्त को किया बायकॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -